DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोंटे कार्लो मास्टर्स: क्वार्टर फाइनल में उलटफेर का शिकार हुए जोकोविक

वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में उलटफेर का शिकार होना पड़ा।

russia s daniil medvedev with serbia s novak djokovic after winning their quarter final match  reute

वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में उलटफेर का शिकार होना पड़ा। जोकोविक को तीन सेट तक चले पुरुष एकल वर्ग के एक बेहद कड़े मुकाबले में रूस के डेनिल मेदवेदेव ने 6-3, 4-6, 6-2 से मात दी। साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाले 31 वर्षीय जोकोविक को इस टूनार्मेंट के पहले दौर में बाई मिली थी।

Read Also: BOXING: एशियाई चैम्पियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों की जबरदस्त शुरुआत

साल 2013 और 2015 में जोकोविक जीत चुके हैं खिताब
लेकिन वे अपने सफर को अंतिम-8 से आगे नहीं बढ़ा पाए। जोकोविक ने 2013 और 2015 में इस प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया था। मेदवेदेव ने उन्हें हराने के लिए 2 घंटे और 20 मिनट का समय लिया। पिछले महीने भी जोकोविक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और उन्हें इंडियन वेल्स एवं मियामी ओपन में हार झेलनी पड़ी थी। जोकोविक इंडियन वेल्स के तीसरे और मियामी ओपन के चौथे दौर में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हुए थे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Novak Djokovic was dumped out by Russia Daniil Medvedev in the quarter finals of the Monte Carlo Masters