DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेल मसाला: जेलेना और जोकोविच की शादी टूटने के कगार पर! 

लंदन में मौजूदगी के बाद भी पत्नी जेलेना इस सर्बियाई टेनिस स्टार का विम्बलडन फाइनल देखने नहीं पहुंची थीं।

jelena djokovic  instagram

विम्बलडन चैंपियन नोवाक जोकोविच भले की टेनिस की दुनिया के सरताज हों, लेकिन उनकी रूमानी जिंदगी में सब-कुछ शानदार नहीं चल रहा। ‘द सन’ की रिपोर्ट की मानें तो पत्नी जेलेना रिस्टिक के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी आखिरी दौर में है। कयास उस वक्त शुरू हुए जब विम्बलडन फाइनल में जेलेना नजर नहीं आई, जबकि वह लंदन में ही मौजूद थीं। 

हाल के वर्षों में ऐसा कभी नहीं हुआ था। हालांकि बाद में नोवाक ने बात संभालने के लिए कहा था कि एक साल की नन्हीं बेटी टारा के कारण जेलेना ने भीड़भाड़ से दूर रहने का फैसला किया था। यदि ऐसा था तो जेलेना को पिछले साल भी नहीं आना चाहिए था, तब तो वह और भी छोटी थी। फाइनल से एक दिन पहले ही जेलेना ने वहां के पार्क से बच्चों के साथ फोटो पोस्ट किया था। 

टेबल टेनिस : हरमीत और अहिका ने जीता गोल्ड, भारत के नाम 15 पदक

जून में हुए फ्रेंच ओपन में जेलेना चार साल के बेटे स्टीफन के साथ मौजूद रही थीं। नन्हे स्टीफन ने पहली बार पिता को कोर्ट पर खेलते हुए देख था। इस पर नोवाक काफी भावुक हुए थे। यहां तक कि 10 जुलाई को शादी की सालगिरह पर भी सोशल मीडिया पर कोई हलचल दिखाई नहीं दी। दोनों के संबंधों में खटास के पीछे जोकोविच की बेवफाई को बड़ी वजह माना जा रहा है। 

करीब दो साल पहले भी दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगे थे। नोवाक की खराब फॉर्म का ठीकरा लोगों ने जेलेना के सिर पर फोड़ा था। तब जेलेना ने सफाई में कहा था कि पति की खराब फॉर्म के पीछे उनकी कोई भी गलती नहीं है। कई साल साथ रहने के बाद दोनों ने 2014 में दोनों ने शादी की।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Novak Djokovic marriage under fire after wife Wimbledon absence