फोटो गैलरी

Hindi News खेलमैच के बीच में जब अंपायर पर चिल्ला पड़े नोवाक जोकोविच, बारिश से प्रभावित मैच में दर्ज की जीत

मैच के बीच में जब अंपायर पर चिल्ला पड़े नोवाक जोकोविच, बारिश से प्रभावित मैच में दर्ज की जीत

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित दूसरे दौर के मैच में एक समय अंपायर पर चिल्ला पड़े थे लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और टेलर फ्रिट्ज को...

मैच के बीच में जब अंपायर पर चिल्ला पड़े नोवाक जोकोविच, बारिश से प्रभावित मैच में दर्ज की जीत
एपी,रोमWed, 12 May 2021 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित दूसरे दौर के मैच में एक समय अंपायर पर चिल्ला पड़े थे लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और टेलर फ्रिट्ज को हराकर आगे बढ़ने में सफल रहे। दूसरे सेट के दौरान बारिश तेज होने से स्थिति खराब हो गई थी और ऐसे में मौजूदा चैंपियन जोकोविच अपना आपा खो बैठे।

उन्होंने अंपायर से चिल्लाकर पूछा, 'कब तक मैच जारी रखना चाहते हो। मैंने तीन बार आपसे कहा लेकिन आपने उस पर ध्यान नहीं दिया।' इटालियन ओपन में पांच बार के विजेता जोकोविच ने आखिर में इस मैच में अमेरिकी खिलाड़ी फिट्ज को 6-3, 7-6 (5) से हराया। जोकोविच का अगला मुकाबला क्वालीफायर अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना और कैमरन नोरी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। फोकिना ने इससे पहले 16वीं वरीयता प्राप्त ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-4, 7-6 (2) से हराकर उलटफेर किया था।

इससे पहले नौवें वरीय मैटियो बेरेटिनी ने निकोलोज बासिलाशविली को 4-6, 6-2, 6-4 से जबकि इटली के ही लारेंजो सोनेगो ने 14वें वरीय गेल मोनफिल्स को 6-4, 5-7, 6-4 से पराजित किया। केई निशकोरी को दूसरे दौर में पाब्लो कारेनो बस्टा ने वाकओवर दिया जबकि कनाडा के फेलिक्स आगुर एलियासिमे ने आठवें वरीय डिएगो श्वार्टजमैन को 6-1, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। महिलाओं के वर्ग में पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको ने 16वीं वरीय योहाना कोंटा को 6-3, 6-1 से और क्रिस्टीना मलाडेनोविच ने 10वीं वरीय बेलिंडा बेनसिच को 6-3, 6-4 से हराकर उलफटेर किया। मेडिसन कीज ने हमवतन अमेरिकी सलोनी स्टीफन्स को 4-6, 6-2, 7-5 से शिकस्त दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें