फोटो गैलरी

Hindi News खेलFIFA 2018: ब्राजील को जिताकर, ग्राउंड पर फूट-फूट कर रोने लगे नेमार! देखें VIDEO

FIFA 2018: ब्राजील को जिताकर, ग्राउंड पर फूट-फूट कर रोने लगे नेमार! देखें VIDEO

शुक्रवार को सेंटपीटर्सबर्ग में खेले गए ग्रुप E के रोमांचक मुकाबले में ब्राजील ने आखिरी पलों में दो गोल मारकर इस वर्ल्ड कप की अपनी पहली जीत दर्ज की। ब्राजील की इस जीत में टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने...

FIFA 2018: ब्राजील को जिताकर, ग्राउंड पर फूट-फूट कर रोने लगे नेमार! देखें VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 Jun 2018 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को सेंटपीटर्सबर्ग में खेले गए ग्रुप E के रोमांचक मुकाबले में ब्राजील ने आखिरी पलों में दो गोल मारकर इस वर्ल्ड कप की अपनी पहली जीत दर्ज की। ब्राजील की इस जीत में टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने बड़ा योगदान देते हुए इस टूर्नामेंट में अपना पहला गोल मारकर दर्शकों को निराश नहीं किया। लेकिन अपनी टीम को मैच जिताने के बाद नेमार काफी देर तक मैदान पर फूट-फूट कर रोने लगे।

फीफा वर्ल्ड कप की खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

FIFA WC 2018: अंतिम पलों में गोल मारकर, ब्राजील ने कोस्टा रिका को 2-0 से हराया

फूट-फूट रोने लगे नेमार
ब्राजील को अपनी टीम के सबसे खास खिलाड़ी नेमार से जो इस वर्ल्ड कप में उम्मीद थी उसकी शुरुआत उन्होंने आज कर दी। नेमार ने मैच खत्म होने से कुछ सैकंड पहले शानदार गोल स्कोर किया कोस्टा रिका खिलाफ टीम को जीत दिलाई। गोल दागने के तुरंत बाद नेमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन मैच खत्म होते ही नेमार अपनी भावनाओं को रोक ने सके और फूट-फूट कर रोने लगे। जहां पूरी टीम पहली जीत का जश्न मना रही थी वहीं नेमार आंसू बहा रहे थे।

FIFA 2018: नीला अंडरवियर और गोलकीपर को Kiss, देखिए फुटबॉलरों के आजीबो-गरीब टोटके!

क्यों रो पड़े नेमार!
हालांकि एक बात तो तय है कि नेमार का भावुक होना ये बताता है कि वो अपने गोल और टीम की जीत का काफी समय से इंतजार रहे थे। और आज ब्राजील की बड़ी जीत में गोल मारकर नेमार की खुशी का आंसू छलक पड़े। टीम के बाकी खिलाड़ियों और कोच फिर कोच टिटे ने उनका हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें चुप कराया। 

FIFA 2018: शर्मनाक हार के बाद भी इस तरीके से वापसी कर सकता है अर्जेंटीना!

आपको बता दें कि इंजरी टाइम से पहले इस मैच में नेमार को गोल के और कई मौके मिले थे लेकिन वो कामियाब नहीं हो सके थे। इसके अलावा नेमार को इस मैच में योलो कार्ड भी झेलना पड़ा है। गौरतलब है कि इस मैच में मिली जीत के साथ ब्राजील ने अंतिम-16 दौर में जाने की उम्मीदों को मजबूत कर लिया है। वहीं कोस्टा रिका का सफर इस मैच में हार के साथ खत्म हो गया है। आखिरी ग्रुप मैच उसके लिए औपचारिकता मात्र होगा। 

VIDEO में देखें किस तरह फूट-फूट कर रोने लगे नेमार :

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें