फोटो गैलरी

Hindi News खेल50 फीसदी की कटौती के साथ बार्सिलोना आने के तैयार हैं नेमार: रिपोर्ट

50 फीसदी की कटौती के साथ बार्सिलोना आने के तैयार हैं नेमार: रिपोर्ट

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं। चार साल बार्सिलोना...

50 फीसदी की कटौती के साथ बार्सिलोना आने के तैयार हैं नेमार: रिपोर्ट
एजेंसी,बार्सिलोनाTue, 05 May 2020 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं। चार साल बार्सिलोना में गुजारने के बाद नेमार ने 2017 में 19.8 करोड़ डॉलर में पीएसजी का दामन थामा था। 

मीडिया में बार-बार यह खबरें आती रहती हैं कि नेमार फ्रांस के क्लब में खुश नहीं हैं और वह एक बार फिर अपने गहरे दोस्त लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना में रहना चाहते हैं। स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो के मुताबिक, नेमार बार्सिलोना में वापसी के लिए पीएसजी की अपनी फीस में से 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए तैयार हैं ताकि वह स्पेनिश क्लब में लौट सकें। 

एक दिसंबर से शुरू होंगे एथलेटिक्स के ओलंपिक क्वॉलिफिकेशन

यूरोप में बार्सिलोना नेमार का पहला क्लब था और उन्होंने क्लब के साथ दो स्पेनिश लीग खिताब भी जीते हैं। इसके अलावा बार्सिलोना में रहते नेमार ने क्लब के साथ तीन बार कोपा डेल रे और एक बार चैम्पियंस लीग का खिताब भी जीता है। 

बता दें कि स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी चाहते हैं कि नेमार एफसी बार्सिलोना में उनका स्थान लें। जरूरत पड़ी तो इसके लिए मेसी बार्सिलोना छोड़ने को तैयार हैं। कुछ वक्त पहले आई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि मेसी का यह बयान बार्सिलोना द्वारा मेसी के स्थान पर नेमार को अपने साथ जोड़ने का संकेत दिए जाने के बाद आया है।

विश्व तैराकी चैंपियनशिप एक साल के लिए स्थगित, अब 2022 में होगी

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के महान खिलाड़ी लियोनल मेसी ने कहा था कि उनका मानना है कि नेमार को शायद अहसास हो गया है कि उन्होंने बार्सिलोना छोड़कर बड़ी गलती की। मेसी ने कहा था कि शायद नेमार सोचते होंगे कि 2017 में उनका बार्सिलोना छोड़कर पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) में शामिल होना सही निर्णय नहीं था। मेसी ने कहा था, “नेमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, वह अलग हैं और वह ऐसी चीजें करते हैं जिनकी उनसे कोई उम्मीद नहीं करता। उनके टीम में रहने से हमारे विकल्प बढ़ जाते।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें