DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलFIFA 2018: वर्ल्ड कप की हार के बाद बोले नेमार, 'फुटबॉल खेलना मुश्किल'!

FIFA 2018: वर्ल्ड कप की हार के बाद बोले नेमार, 'फुटबॉल खेलना मुश्किल'!

कजान (रूस) , एजेंसीAabhas
Sun, 08 Jul 2018 02:29 PM
FIFA 2018: वर्ल्ड कप की हार के बाद बोले नेमार, 'फुटबॉल खेलना मुश्किल'!

दुनिया की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक ब्राजील रूस में जारी फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टरफाइनल राउंड में बेल्जियम के हाथों हारकर बाहर हो गई। ब्राजील के हार में सबसे दुखद बात थी स्टार खिलाड़ी नेमार का गोल नहीं मार पाना। टीम की इस बड़ी हार से खुद नेमार काफी दुखी हैं और उनका कहा कि यह उनके करियर का सबसे दुखद पल है। 

FIFA वर्ल्ड कप से जुड़़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

कजान ऐरेना में खेले गए टूनार्मेंट के 21वें संस्करण के नॉकआउट मुकाबले में बेल्जियम ने पांच बार की विजेता ब्राजील को 2-1 से मात देकर विश्व कप से बाहर कर दिया। नेमार ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'मैं कह सकता हूं कि यह मेरे करियर का सबसे दुखद पल है। मुझे दुख हो रहा है क्योंकि हम जानते थे कि हम टूनार्मेंट में आगे तक जा सकते हैं लेकिन हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए।'

FIFA WC: स्वीडन को 2-0 से हराकर, 28 साल के इंतजार के बाद सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

नेमार ने कहा, 'ऐसे समय में वापस जाकर फुटबॉल खेलना मुश्किल है लेकिन मुझे यकीन है कि भगवान मुझे हर प्रकार की चुनौती का सामना करने की ताकत देगा। मैं हार में भी भगवान को धन्यवाद देने चाहता हूं क्योंकि मुझे मालूम है कि उनका रास्ता बहुत अच्छा है।' गौरतलब है कि नेमार फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए क्लब फुटबॉल खेलते हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें