फोटो गैलरी

Hindi News खेलनेमार ने सामजिक दूरी का पालन नहीं करने की खबरों का किया खंडन

नेमार ने सामजिक दूरी का पालन नहीं करने की खबरों का किया खंडन

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलकर सामजिक दूरी का पालन नहीं करने की खबरों का खंडन किया है। अपने दोस्तों के साथ ग्रुप फोटो डालने के बाद नेमार की सोशल मीडिया पर कड़ी...

नेमार ने सामजिक दूरी का पालन नहीं करने की खबरों का किया खंडन
एजेंसी,रियो डी जेनेरोTue, 31 Mar 2020 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलकर सामजिक दूरी का पालन नहीं करने की खबरों का खंडन किया है। अपने दोस्तों के साथ ग्रुप फोटो डालने के बाद नेमार की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हुई थी। 

नेमार मैनेजमेंट ग्रुप ने बयान जारी कर कहा कि नेमार की जिन लोगों के साथ फोटो सामने आई है। वे उनके साथ क्वॉरन्टाइन में थे, जिन्होंने साथ में पेरिस से ब्राजील की यात्रा की थी। नेमार ने इन लोगों को अपने परिवारों से मिलने से पहले उनके घर में 14 दिनों के लिए रहने को प्रस्ताव दिया था। 

बार्सिलोना खिलाड़ियों के वेतन में करेगा 70 प्रतिशत कटौती, मेसी ने की आलोचना

यह लोग घरों में क्वॉरन्टाइन में हैं और सबसे अलग-थलग हैं। पेरिस स्थित सेंट -जमेर्न क्लब से खेलने वाले नेमार ने कोरोना वायरस को देखते हुए अपने घर जाने की इजाजत मांगी थी। गौरतलब है कि ब्राजील की सरकार ने अभी तक देश में लॉकडाउन की घोषणा नहीं की है, लेकिन रियो डी जेनेरो सरकार ने लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने और सामजिक दूरी का पालन करने का आग्रह किया है। 

मैनेजमेंट ने बताया कि नेमार हालात की गंभीरता को देखते हुए अपने परिवार के सदस्यों से भी दूर हैं और सामजिक दूरी का पालन कर रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें