फोटो गैलरी

Hindi News खेलपटियालाः ढाबे पर हुई लड़ाई के बाद नेशनल लेवल के हॉकी खिलाड़ी और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या

पटियालाः ढाबे पर हुई लड़ाई के बाद नेशनल लेवल के हॉकी खिलाड़ी और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या

नेशनल लेवल के हॉकी खिलाड़ी और उनके दोस्त की यहां बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के गृहनगर पटियाला में दोस्त द्वारा ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीड़ितों की पहचान अमरिक सिंह और सिमरनजीत...

पटियालाः ढाबे पर हुई लड़ाई के बाद नेशनल लेवल के हॉकी खिलाड़ी और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चंडीगढ़Thu, 20 Feb 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल लेवल के हॉकी खिलाड़ी और उनके दोस्त की यहां बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के गृहनगर पटियाला में दोस्त द्वारा ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीड़ितों की पहचान अमरिक सिंह और सिमरनजीत सिंह के रूप में की गई है। पंजाब राज्य पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में काम करने वाले मनोज कुमार और उसके बेटे की इन दोनों के साथ बुधवार रात एक ढाबे पर कहासुनी हो गई थी।

टोक्यो ओलंपिक के दौरान जापान यात्रा पर विचार कर रहे हैं डोनाल्ड ट्रंप

पुलिस के मुताबिक, इन दोनों की मनोज कुमार और उनके बेटे से दुश्मनी थी और दोनों ने मनोज और उनके बेटे को मारा भी था। अमरिक और सिमरजीत मनजीत नगर के एक ढाबे पर खाना खा रहे थे, तब मनोज और उसके बेटे से उनकी लड़ाई हुई थी। अमरिक और सिमरनजीत भी पंजाब राज्य पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में काम करते थे।

बैडमिंटन: बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स में सायना नेहवाल की विजयी शुरुआत

इसके बाद मनोज अपनी राइफल लेकर उनके घर गया और अमरिक और सिमरनजीत को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में भारतीय दंड़ संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें