DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  नडाल पीठ दर्द के कारण नहीं खेले, जोकोविच की टीम ने जीत से की शुरुआत

खेलनडाल पीठ दर्द के कारण नहीं खेले, जोकोविच की टीम ने जीत से की शुरुआत

एजेंसी,मेलबर्नPublished By: Namita Shukla
Tue, 02 Feb 2021 03:00 PM
नडाल पीठ दर्द के कारण नहीं खेले, जोकोविच की टीम ने जीत से की शुरुआत

राफेल नडाल पीठ दर्द के कारण एटीपी कप टेनिस टूर्नामेंट के शुरुआती मैच से हट गए, लेकिन उनके इस सप्ताह स्पेनिश टीम में वापसी करने की संभावना है। दुनिया में दूसरे नंबर के नडाल ने ऑस्ट्रेलिया के अलेक्स डि मिनौर के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मैच से पहले ट्विटर पर घोषणा की कि उनकी पीठ के निचले हिस्से में दर्द है।

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल ने 2021 सीजन हार के साथ किया शुरू

उन्होंने कहा, 'उम्मीद है कि मैं गुरुवार तक फिट हो जाऊंगा।' उनके हटने के बाद राबर्टो बातिस्ता आगुट स्पेन के नंबर एक खिलाड़ी बन गए हैं और वह मिनौर के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे जबकि पाब्लो कारेनो बस्टा नंबर दो खिलाड़ी की जगह लेंगे। इस बीच शीर्ष रैंकिंग के नोवाक जोकोविच की अगुवाई में सर्बिया ने कनाडा पर 2-1 की जीत से खिताब बचाने के अपने अभियान की शुरुआत की।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी में सेरेना विलियम्स ने दर्ज की आसान जीत

जोकोविच ने डेनिस शापोवालोव को 7-5, 7-5 को हराकर मुकाबले को युगल मैच तक खींच दिया। इसके बाद उन्होंने फिलिप क्राजिनोविच के साथ मिलकर मिलोस राओनिच और शापावालोव को 7-5, 7-6 (4) से हराया। इस बीच सर्बियाई फैन्स उनका हौसला बढ़ाते रहे। ग्रुप सी के मुकाबले में इटली ने ऑस्ट्रिया को 2-1 से हराया। मैटियो बेरेटिनी ने इस मुकाबले में यूएस ओपन चैंपियन डोमिनिक थीम पर 6-2, 6-4 से उलटफेर भरी जीत दर्ज की। ऑस्ट्रिया ने डेनिस नोवाक की फैबियो फोगनिनी पर जीत से शुरुआती बढ़त हासिल कर ली थी। बेरेटिनी ने ऐसे समय में उलटफेर किया और फिर युगल मैच जीतने में भी अहम भूमिका निभाई। 

संबंधित खबरें