DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिग्गज अमेरिकी गोल्फर टाइगर वुड्स पर दर्ज हुआ हत्या का मामला, पढ़ें

अमेरिका के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक आदमी की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिवार ने वुड्स, उनकी प्रेमिका और उनकी कंपनी पर केस दर्ज कराया है।

tiger woods jpg

अमेरिका के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक आदमी की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिवार ने वुड्स, उनकी प्रेमिका और उनकी कंपनी पर केस दर्ज कराया है। मृतक के परिवार का कहना है कि वुड्स और उनके रेस्टोरेंट के कर्मी उस व्यक्ति को ज्यादा शराब पीने और गाड़ी चलाने से रोक सकते थे। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, निकोलस इम्मेसबर्गर की 10 दिसंबर 2018 को मौत हो गई थी। वह 'द वुड्स ज्यूपिटर एंड बार' में काम करते थे। वुड्स इस समय पीजीए चैम्पियनशिप में खेल रहे हैं।

READ ALSO: Tennis: जोकोविच तीसरी बार बने मेड्रिड ओपन के बादशाह  

टाइगर वुड्स और उनकी कंपनी पर दर्ज हुआ है हत्या का मामला
इस रेस्टोरेंट के मालिक टाइगर वुड्स हैं। सोमवार को इस रेस्टरोंट पर इम्मेसबर्गर की हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। इम्मेसबर्गर इस रेस्टोरेंट में बारटेंडर का काम करते थे। यह केस मृतक के माता-पिता ने दर्ज कराया है। इम्मेसबर्गर की शिफ्ट तीन बजे खत्म हो जाती थी लेकिन वह इसके बाद भी बार में बैठकर शराब पीते रहे और तकरीबन शाम छह बजे उनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई। शिकायत में कहा गया है कि इम्मेसबर्गर के खून में शराब की मात्रा तय सीमा से ज्यादा थी और वह 70 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder Case has been register against Tiger Woods after employee dies in car crash