DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MOTOR SPORTS: एमआरएफ चैम्पियनशिप का पहला राउंड आज से होगा शुरू...

mrf indian rally championship

देश की अग्रणी बाइक रेस टूनार्मेंट 'एमआरएफ इंडियन रैली चैम्पियनशिप' (आईएनआरसी)-2017 का पहला राउंड आज से कोयम्बटूर में शुरू हो रहा है। एमआरएफ रैली ऑफ कोयम्बटूर नाम से मशहूर इस चैम्पियनशिप के पहले राउंड में कुल 32 टीमें हिस्सा लेती नजर आएंगी।

इनमें दो बार के एशिया पैसीफिक रैली चैम्पियन गौरव गिल (टीम महींद्रा एडवेंचर), मौजूदा चैम्पियन एआरके मोटरस्पोर्ट्स के कादुर, दो बार के आईएनआरसी चैम्पियन अमित्राजीत घोष (टीम महींद्रा एडवेंचर) और एआर रेसिंग टीम के चालक अजुर्न राव एकबार फिर प्रमुख कम्पेटिटर के रूप में शामिल होंगे।

Jr. World Wrestling championship: टीमें फिनलैंड रवाना, ये है टीम इंडिया

Pro Kabaddi League 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटन्स को 35-29 से हराया

इस रैली में चालक कोयम्बटूर के बाहरी इलाके केथानूर के ईद-गिर्द 200 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। इनमें से 71.4 किलोमीटर की दूरी चालकों को कच्ची सड़क पर तय करनी होगी, जिसमें पांच स्पेशल स्टेज होंगे। आरआरपीएम के निदेशक अरिंदम घोष ने कहा, 'आएनआरसी का 2017 संस्करण हमारे लिए एक बड़ा सीजन है। पहली बार हम इसके एक राउंड का आयोजन अरुणाचल प्रदेश में कर रहे हैं और हमें अरुणाचल पर्यटन विभाग का समर्थन प्राप्त हुआ है।' 

इस साल आएनआरसी के तहत कुल सात राउंड के टूनार्मेंट होंगे, और सभी अलग-अलग स्थानों और भौगोलिक परिस्थितियों में आयोजित होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:motorsports mrf championship s first round starting from today