फोटो गैलरी

Hindi News खेलकोरोना वायरस की लड़ाई में 20 लाख रुपये देगा मोहन बागान क्लब

कोरोना वायरस की लड़ाई में 20 लाख रुपये देगा मोहन बागान क्लब

कोलकाता के फुटबाल क्लब मोहन बागान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 20 लाख रुपये देने की घोषणा की है। क्लब अपनी यह राशि पश्चिम बंगाल आपदा राहत कोष में देगा ताकि मेडिकल कर्मचारियों और अस्पतालों की मदद की...

कोरोना वायरस की लड़ाई में 20 लाख रुपये देगा मोहन बागान क्लब
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 28 Mar 2020 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता के फुटबाल क्लब मोहन बागान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 20 लाख रुपये देने की घोषणा की है। क्लब अपनी यह राशि पश्चिम बंगाल आपदा राहत कोष में देगा ताकि मेडिकल कर्मचारियों और अस्पतालों की मदद की जा सके। मोहन बागान के महासचिव श्रींजॉय बोस ने क्लब की वेबसाइट पर एक बयान में कहा, “हर किसी के लिए यह मुश्किल समय है और ऐसे समय में किसी को भी पीछे नहीं रहना चाहिए। हमारा योगदान महज एक शुरुआत है।

हमें उम्मीद है कि इसमें और भी लोग जुड़ेंगे और जरूरतमंद परिवारों की मदद करेंगे। एक साथ आकर हम इस संकट से पार पा सकते हैं।” मोहन बागान क्ल्ब पहले ही आई-लीग खिताब अपने नाम कर चुका है जबकि इसके अभी चार राउंड होने हैं। कोलकाता की एक अन्य क्लब आर्यन ने भी राज्य की राहत कोष में दो लाख रुपये दिए हैं।

अमेरिकी ओलंपिक खेलों के सामने संकट, मैच नहीं होने से भारी नुकसान

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ढाई लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। विदित हो कि ईशान किशन मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल प्लेयर हैं तथा वे एक अच्छे विकेटकीपर एवं बल्लेबाज हैं। अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे हैं। साथ ही वे पटना जिला के लिए निर्वाचन के डिस्ट्रिक आईकान हैं। ईशान किशन से पहले सचिन, धोनी, गंभीर से लेकर पीवी सिंधु, सौरव गांगुली जैसे कई खिलाड़ी इस आपदा में लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें