फोटो गैलरी

Hindi News खेलवर्ल्ड नंबर एक ऐश बार्टी ने मियामी में जीता लगातार दूसरा खिताब

वर्ल्ड नंबर एक ऐश बार्टी ने मियामी में जीता लगातार दूसरा खिताब

दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी ऐश बार्टी ने शनिवार को बियांका आंद्रेस्क्यू के मुकाबले के बीच से हटने पर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में लगातार दूसरा खिताब जीता। ऑस्ट्रेलिया की बार्टी जब 6-3,...

वर्ल्ड नंबर एक ऐश बार्टी ने मियामी में जीता लगातार दूसरा खिताब
एजेंसी,मियामीSun, 04 Apr 2021 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी ऐश बार्टी ने शनिवार को बियांका आंद्रेस्क्यू के मुकाबले के बीच से हटने पर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में लगातार दूसरा खिताब जीता। ऑस्ट्रेलिया की बार्टी जब 6-3, 4-0 से आगे चल रही थीं तब बियांका ने पैर की चोट के कारण मुकाबले से हटने का फैसला किया।

रविवार को इटली के 19 साल के यानिक सिनर टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे युवा चैंपियन बनने का प्रयास करेंगे। उन्हें फाइनल में पोलैंड के 26वें वरीय ह्यूबर्ट हुरकाज से भिड़ना है। दोनों ही खिलाड़ी अपने करियर का सबसे बड़ा खिताब जीतने के इरादे से उतरेंगे।

टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने कहा, ओसाका में मशाल रिले पर अभी कोई फैसला नहीं

बार्टी ने इससे पहले फरवरी महीने में कोरोना काल के दौरान अपना पहला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट जीता था, जहां उन्होंने मेलबर्न में यर्रा वैली क्लासिक टूर्नामेंट का खिताब जीता। बार्टी ने उस समय फाइनल में छठी वरीयता प्राप्त गरबाइन मुगुरुजा को 7-6 (3), 6-4 से हराकर अपनी घरेलू धरती पर दूसरा डब्ल्यूटीए खिताब जीता था।

कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद से बार्टी ऑस्ट्रेलिया से बाहर नहीं निकली। उन्होंने यूएस ओपन में भाग लेने या फ्रेंच ओपन में खिताब का बचाव करने के बजाय स्वदेश में अभ्यास में समय बिताया था।

रोनाल्डो का आर्मबैंड 55 लाख में बिका, सर्बियाई बच्चे का होगा इलाज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें