फोटो गैलरी

Hindi News खेलपेरिस-सेंट जर्मेन की जीत में मेस्सी का गोल, एमबाप्पे हुए चोटिल

पेरिस-सेंट जर्मेन की जीत में मेस्सी का गोल, एमबाप्पे हुए चोटिल

इस जीत से लीग वन की प्वॉइंट्स टेबल में पीएसजी ने टॉप पर स्थिति मजबूत करते हुए अपनी बढ़त पांच प्वॉइंट्स की कर ली। मेस्सी ने मैच के 72वें मिनट में गोलकर पीएसजी की बढ़त को 2-0 कर दिया।

पेरिस-सेंट जर्मेन की जीत में मेस्सी का गोल, एमबाप्पे हुए चोटिल
Namita Shuklaएपी,पेरिसThu, 02 Feb 2023 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड कप विनर फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी ने मोंटपेलियर के खिलाफ पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) की 3-1 से जीत में एक गोल किया, जबकि टीम के एक अन्य दिग्गज कीलियन एमबाप्पे पेनल्टी पर दो बार चूकने के बाद चोटिल हो गए।

इस जीत से लीग वन (फ्रांस की शीर्ष घरेलू लीग) की प्वॉइंट्स टेबल में पीएसजी ने टॉप पर स्थिति मजबूत करते हुए अपनी बढ़त पांच प्वॉइंट्स की कर ली। मेस्सी ने मैच के 72वें मिनट में गोलकर पीएसजी की बढ़त को 2-0 कर दिया। उनसे पहले फाबियान रुइज ने 55वें मिनट में टीम का खाता खोला था जबकि वॉरेन जैरे-एमरी ने आखिरी लम्हों (90+2 मिनट) में गोल कर टीम की बड़ी जीत सुनिश्चित की।

इस बीच मोंटपेलियर के लिए 89वें मिनट में अरनोद नॉर्डिन ने गोलकर हार के अंतर को कम किया। एमबाप्पे मैच के 21वें मिनट में लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। पीएसजी के कोच क्रिस्टोफ गाल्टियर ने हालांकि मैच के बाद कहा कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं दिख रही। अन्य मैचों में गत चैम्पियन मार्सिले ने नैनटेस को 2-0, नीस ने लेंस को 1-0 से हराया। मोनाको ने ऑक्सेरे के खिलाफ 3-2, रेंस ने स्ट्रासबर्ग के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की जबकि लियोन ने ब्रेस्ट को गोलरहित ड्रॉ पर रोका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें