DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: दबंग दिल्ली के लिए खिताब जीतना चाहते हैं मेराज शेख

मेराज शेख ने पिछले सीजन में 19 मैचों से 97 अंक बटोरे थे। उनका मानना है कि इस बार उनकी टीम में रेडर, डिफेंडर और ऑलराउंडर का संतुलन है। 

meraj sheykh   afp getty images

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली दबंग दिल्ली के स्टार खिलाड़ी मेराज शेख का मानना है कि उनकी टीम इस सीजन में उससे भी आगे जा सकती है। दबंग दिल्ली को लीग में अपना पहला मैच बुधवार को तेलुगू टाइटंस के खिलाफ खेलना है। 

मेराज ने इस मैच की पूर्वसंध्या पर मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, “पिछला सीजन हमारे लिए अब तक का सबसे अच्छा सीजन रहा था, जहां हमने प्लेऑफ में प्रवेश किया था। हमारे कप्तान जोगिंदर नरवाल ने काफी काफी अच्छे तरीके से टीम का नेतृत्व किया था। इस सीजन के लिए भी हमने कोच कृष्ण कुमार हुड्डा के मार्गदर्शन में काफी अच्छी तैयारी की है।” 

 

PKL 2019: तेलुगू टाइटंस के खिलाफ विजयी आगाज पर दिल्ली का लक्ष्य

उन्होंने कहा, “इस सीजन में फिटनेस पर हमारा मुख्य ध्यान है और हमारे ट्रेनर संदेश सभी खिलाड़ियों के साथ काफी नजदीकी से काम कर रहे हैं। हमने जून से ही ट्रेनिंग शुरू कर दी थी और फिर हमने अपनी फिटनेस में काफी सुधार किया है। मुझे उम्मीद है कि हम इस बार खिताब के काफी करीब पहुंचेंगे।”

मेराज ने पिछले सीजन में 19 मैचों से 97 अंक बटोरे थे। उनका मानना है कि इस बार उनकी टीम में रेडर, डिफेंडर और ऑलराउंडर का संतुलन है। 

PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को एकतरफा मैच में दी मात

उन्होंने कहा, “इस साल नीलामी में हमने 2018 में खेली गई मुख्य टीम को बनाए रखा। इसमें जोगिंदर नरवाल, रविन्दर पहल, विशाल आदि हैं। इन सभी ने डिफेंस में काफी अच्छा किया है। इसके अलावा नवीन और चंद्रन रंजीत जैसे रेडरों ने भी उनका समर्थन किया।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Meraj Sheykh Wants to win PKL for Dabang Delhi