फोटो गैलरी

Hindi News खेलजुवेंट्स से जुड़े नीदरलैंड्स के डी लिट, मिली 584 करोड़ रूपए की भारी भरकम राशि

जुवेंट्स से जुड़े नीदरलैंड्स के डी लिट, मिली 584 करोड़ रूपए की भारी भरकम राशि

नीदरलैंड्स के युवा डिफेंडर मैथियास डी लिट गुरुवार को इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस से जुड़ गए। पिछले सीजन अजाक्स के लिए यूरोपीय चैम्पियंस लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले डी लिट ने जुवेंतस के...

जुवेंट्स से जुड़े नीदरलैंड्स के डी लिट, मिली 584 करोड़ रूपए की भारी भरकम राशि
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

नीदरलैंड्स के युवा डिफेंडर मैथियास डी लिट गुरुवार को इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस से जुड़ गए। पिछले सीजन अजाक्स के लिए यूरोपीय चैम्पियंस लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले डी लिट ने जुवेंतस के साथ पांच साल का करार किया है। वह अब 30 जून 2024 तक क्लब के साथ बने रहेंगे। 

बीबीसी के अनुसार, जुवेंतस ने 19 साल के खिलाड़ी के लिए अजाक्स को 6.75 करोड़ पाउंड का भुगतान किया है। डी लिट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अजाक्स को पिछले सीजन चैम्पियंस लीग में सेमीफाइनल तक पहुंचाया था। उन्होंने अब तक अजाक्स के लिए 77 मैचों में आठ गोल दागे हैं। पिछले सीजन उन्होंने क्लब के साथ दो घरेलू प्रतियोगिता जीती। 

वह 2017 में टीम को यूरोपा लीग के फाइनल तक भी लेकर गए थे। जुवेंतस से जुड़ने वाले वह पांचवें हॉलैंड के खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले, औएसिम ब्यो, एल्जेरो एलिया, एडविन वैन डेर सार, और एडगर डेविड्स ओल्ड लेडी के नाम से प्रसिद्ध क्लब के लिए खेल चुके हैं।

इंटरकांटिनेंटल कप:भारत-सीरिया मैच 1-1 से ड्रा,फाइनल की रेस से हुआ बाहर

सुनील छेत्री बने साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, छठी बार जीता खिताब 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें