Hindi Newsखेल न्यूज़Martina Navratilova reveals she is cancer free returns to her TV work

कैंसर मुक्त हुई महान टेनिस खिलाड़ी मार्तिना नवरातिलोवा, स्वाद के साथ गंवाया 7 किलो वजन; अब टीवी कमेंट्री पर लौटी

टेनिस खिलाड़ी मार्तिना नवरातिलोवा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अब उन्हें कैंसर नहीं है। हालांकि उनका चेकअप जारी रहेगा। नवरातिलोवा को 2010 में स्तर के कैंसर का पता चला था।

Himanshu Singh एजेंसी, लंदनWed, 22 March 2023 12:48 PM
हमें फॉलो करें

महान टेनिस खिलाड़ी मार्तिना नवरातिलोवा ने कहा है कि वह गले और स्तन के कैंसर से उबर चुकी हैं और मियामी ओपन के जरिये टीवी चैनल के लिये अपने काम पर लौट आई हैं। 18 बार की ग्रैंड स्लैम एकल चैम्पियन ने कहा, ''वापसी करके अच्छा लग रहा है । यहां आकर रोमांचित हूं। काम करके खुश हूं।''

उन्होंने कहा कि कैंसर के उपचार के दौरान उनका स्वाद चला गया और 15 पाउंड वजन भी कम हो गया। वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन और बीएनपी परीबस ओपन में टीवी पर नजर नहीं आई।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''जहां तक मुझे डॉक्टरों ने बताया है कि अब मुझे कैंसर नहीं है। मैं चेकअप कराती रहूंगी।'' नवरातिलोवा को 2010 में स्तर के कैंसर का पता चला था।

नवरातिलोवा ने कहा, "मैं निश्चित रूप से अपने किसी भी चेकअप को मिस नहीं करूंगी। मैं इसके बारे में बहुत, बहुत मेहनती रहूंगी। लेकिन पूर्वानुमान बहुत अच्छा है।" "लेकिन आप कभी नहीं जानते। बस, जैसे, आप कभी नहीं जानते।"

श्रेयस अय्यर की होगी सर्जरी, आईपीएल और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से हो सकते हैं बाहर

नवरातिलोवा को अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, जिन्होंने एकल और युगल में कुल 59 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, जिसमें उन्होंने 18 एकल खिताब और 41 युगल और मिश्रित युगल ट्राफियां शामिल हैं। जोकि एक रिकॉर्ड बना हुआ है। नौ विंबलडन एकल चैंपियनशिप के साथ कुल मिलाकर उन्होंने 167 एकल और 177 युगल खिताब जीते।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें