DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:17|IST

अगली स्टोरी

सुनील छेत्री के जन्मदिन पर एक कार्यक्रम में शामिल होगें कई दिग्गज

sunil chhetri   pti

भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल के कई दिग्गज तीन अगस्त को राष्ट्रीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली फुटबॉल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एक मंच पर आएंगे। इस ऑनलाइन शिखर सम्मेलन में खेल मंत्री किरेन रीजिजू, अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल, फीफा की सारा बूथ (महिला फुटबॉल प्रतियोगिता की वैश्विक प्रमुख) और एशियाई फुटबॉल परिसंघ के महासचिव दातो विंडसर जॉन जैसे दिग्गज शामिल होंगे।

राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों की चयन समिति में शामिल हुए वीरेंद्र सहवाग और सरदार सिंह

इस दौरान दिल्ली को शीर्ष फुटबॉल स्थल बनाने पर भी एक सत्र होगा। शिखर सम्मेलन का विषय 'मेकिंग दिल्ली ए वाइब्रेंट फुटबॉल सिटी है। छेत्री भी शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे और अपने विचार साझा करेंगे। इसमें कॉनकाकैफ (उत्तर, मध्य अमेरिका और कैरेबियाई फुटबॉल संघों के परिसंघ) के अलावा यूरोपीय फुटबॉल के प्रतिनिधि भी भाग लेंगे।

दिल्ली फुटबॉल के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरण ने कहा कि हमें खुशी है कि वैश्विक खेल उद्योग जुड़े दिग्गजों और प्रमुख व्यक्तित्व दिल्ली की मेजबानी में फुटबॉल के लिए इस दिन को विशेष बनाने के लिए हमारे साथ जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सुनील छेत्री खुद शिखर सम्मेलन में शामिल हो रहे हैं और यह हमारे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है।

हरियाणा में बबीता-कविता खेल विभाग में उप निदेशक नियुक्त

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Many veterans will join an event on Sunil Chhetri birthday in delhi