Malaysia Open Badminton Tournament 2019 disappointing first day for Indian Shuttlers - MALAYSIA OPEN: भारत के लिए निराशाजनक रहा टूर्नामेंट का पहले दिन DA Image
21 नबम्बर, 2019|8:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MALAYSIA OPEN: भारत के लिए निराशाजनक रहा टूर्नामेंट का पहले दिन

मलेशिया ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के पहले दिन मंगलवार को भारत को निराशा हाथ लगी। एकल और युगल दौर में भारतीय खिलाड़ियों को हार का सामना करना पड़ा।

sameer verma jpg

मलेशिया ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के पहले दिन मंगलवार को भारत को निराशा हाथ लगी। एकल और युगल दौर में भारतीय खिलाड़ियों को हार का सामना करना पड़ा। टूनार्मेंट के पुरुष एकल के पहले दौर में समीर वर्मा को चीन के शि युकी के हाथों हार झेलनी पड़ी। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी युकी ने तीन गेमों तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में समीर को 22-20, 21-23, 21-12 से मात दी। चीनी खिलाड़ी ने एक घंटे पांच मिनट में यह मुकाबला अपने नाम किया। 

युकी ने इस जीत के साथ ही समीर के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 3-1 का कर लिया है। युकी ने पिछले साल दिसंबर में विश्व टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में भी समीर को हराया था। मिश्रित युगल में प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी ने आयरलैंड के सैम मैगी और चोले मैगी को 41 मिनट में 22-20, 24-22 से पराजित किया। महिला युगल में कोरिया की बेएक हा ना और किम हेय रिन की जोड़ी ने अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को 22-20, 17-21, 22-20 से मात दी। 

कोरियाई जोड़ी ने एक घंटे एक मिनट में यह मुकाबला जीता। टूनार्मेंट के दूसरे दिन बुधवार को एच एस प्रणॉय, पीवी सिंधु, सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत अपने-अपने वर्ग के मुकाबले में चुनौती पेश करेंगे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Malaysia Open Badminton Tournament 2019 disappointing first day for Indian Shuttlers