फोटो गैलरी

Hindi News खेलकोविड-19: लॉस एंजिलिस में मेजर लीग सॉकर ऑल स्टार मैच रद्द

कोविड-19: लॉस एंजिलिस में मेजर लीग सॉकर ऑल स्टार मैच रद्द

मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) के ऑल स्टार मुकाबले को कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। लीग के 25 साल के इतिहास में यह पहला मौका है, जब ऑल स्टार मुकाबले को रद्द किया गया है। यह मुकाबला एमएलएस...

कोविड-19: लॉस एंजिलिस में मेजर लीग सॉकर ऑल स्टार मैच रद्द
एजेंसी,न्यूयॉर्कWed, 20 May 2020 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) के ऑल स्टार मुकाबले को कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। लीग के 25 साल के इतिहास में यह पहला मौका है, जब ऑल स्टार मुकाबले को रद्द किया गया है। यह मुकाबला एमएलएस ऑल स्टार और मैक्सिको की लीगा एमएक्स के उनके समकक्ष के बीच लास एंजिलिस के बैंक आफ कैलीफोर्निया स्टेडियम में 29 जुलाई को होना था। 

एमएलएस ने मंगलवार को कहा कि 2021 का मुकाबला संभवत: लीगा एमएक्स के आल स्टार्स के खिलाफ ही बैंक आफ कैलीफोर्निया स्टेडियम में होगा। एमएलएस और लीगा एमएक्स की चैंपियन टीमों के बीच तीसरा चैंपियन्स कप भी रद्द कर दिया गया है। दोनों लीगों की टीमों के बीच लीग कप के दूसरे सत्र को भी रद्द किया गया है।

AFI ने बाहर ट्रेनिंग को दी हरी झंडी, हाथ मिलाने, गले मिलने और थूकने पर रोक लगाई

मार्च के मध्य में दो मैचों के बाद ही महामारी के कारण एमएलएस को रोकना पड़ा था। लीग सभी 26 टीमों के साथ ओरलैंडो के वाल्ट डिज्नी वर्ल्ड में टूर्नामेंट दोबारा शुरू करने पर विचार कर रही है। एमएलएस ने कहा कि 2021 ऑल स्टार मैच लीगा एमएक्स के ऑल स्टार्स के खिलाफ ही बैंक ऑफ कैलीफोर्निया स्टेडियम में होने की उम्मीद है। 

बता दें कि जॉन्स हॉपकिंस विश्वविद्यालय के अनुसार वैश्विक कोरोनो वायरस मामलों की कुल संख्या बढ़कर 48 लाख हो गई है, जबकि इस वायरस से मरने वालों की संख्या 3,23,000 को पार कर गई है। विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (सीएसएसई)के नए अपडेट के अनुसार, विश्व भर में बुधवार सुबह तक कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,897,492 पहुंची, जबकि इस वायरस से अबतक 323,285 लोगों की मौत हो चुकी है।

खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं था कोरोना वायरस पॉजिटिव रसोइया, साइ केंद्र में ही रहेंगे हॉकी खिलाड़ी

वर्तमान में विश्व में सबसे अधिक कोरोना वायरस मामलों की संख्या अमेरिका में है। यहां अबतक कुल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1,528,568 है, जबकि इसकी चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 91,921 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें