फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलबड़ी जीत के साथ रीयाल मैड्रिड ने एटलेटिको पर दबाव बरकरार रखा

बड़ी जीत के साथ रीयाल मैड्रिड ने एटलेटिको पर दबाव बरकरार रखा

रीयाल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में ग्रेनाडा को 4-1 से हराकर एटलेटिको मैड्रिड पर दबाव बनाए रखा। लुका मोड्रिच और रोड्रिगो ने पहले हाफ में जबकि अलवारो ओड्रिजोला और करीम बेजेंमा ने...

बड़ी जीत के साथ रीयाल मैड्रिड ने एटलेटिको पर दबाव बरकरार रखा
Namita Shuklaएपी,मैड्रिडFri, 14 May 2021 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

रीयाल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में ग्रेनाडा को 4-1 से हराकर एटलेटिको मैड्रिड पर दबाव बनाए रखा। लुका मोड्रिच और रोड्रिगो ने पहले हाफ में जबकि अलवारो ओड्रिजोला और करीम बेजेंमा ने दूसरे हाफ में गोल करके रीयाल मैड्रिड को खिताब की दौड़ में बनाए रखा।

रीयाल मैड्रिड अब एटलेटिको से केवल दो प्वॉइंट्स पीछे है। एटलेटिको ने बुधवार को रीयाल सोसिडाड को 2-1 से हराया था। एटलेटिको के 36 मैचों में 80 जबकि रीयाल मैड्रिड के इतने ही मैचों में 78 प्वॉइंट्स हैं। अब जबकि केवल दो दौर के मैच बचे हुए हैं तब बार्सिलोना भी खिताब की दौड़ में बना हुआ है। उसके 36 मैचों में 76 प्वॉइंट्स हैं।

उसने मंगलवार को लेवांटे से 3-3 से ड्रॉ खेला था। चौथे नंबर की टीम सेविला (36 मैचों में 74) भी ज्यादा पीछे नहीं है। अन्य मैचों में विल्लारीयाल ने वल्लाडोलिड को 2-0 से हराकर यूरोपा लीग में जगह बनाने की उम्मीद बरकरार रखी। छठे स्थान के रीयाल बेटिस ने इबार से 1-1 से ड्रॉ खेला।

epaper