DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मेसी का यह 'ट्रिक शॉट' देखकर आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगली

अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनल मेसी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Lionel Messi/Twitter

अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनल मेसी के दुनियाभर के बेस्ट फुटबॉलरों में से एक हैं। उनकी शानदार फुटबॉल स्किल की वजह से दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों फैन हैं। हाल ही में मेसी का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेसी फुटबॉल को एक गोल में पहुंचा रहे हैं। मेसी की यह किक इतनी शानदार है कि इसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

हालांकि, मेसी के इस वीडियो को कई फैन्स फेक भी बता रहे हैं। लेकिन यह सुपस्टार लियोनल मेसी हैं इसलिए इतनी जल्दी किसी भी नतीजे पर पहुंचना सही नहीं है। 

एशियन कप फुटबॉल: सुनील क्षेत्री ने दागे दो गोल, मेसी को पछाड़ा, गोल औसत में रोनाल्डो से भी बेहतर

अब ये वीडियो फेक है या सही। आप खुद ही देखकर फैसला कर सकते हैं। देखिए वीडियो- 

बता दें कि हाल ही में स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से खेलने वाले अर्जेंटीना के लियोनल मेसी दुनिया में सबसे ज्यादा वेतन पाने वाले फुटबॉल खिलाड़ी बन गए हैं। मेसी ने इस सूची में पुर्तगाल के करिश्माई खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फ्रांस के एंटोनी ग्रीजमैन और ब्राजील के नेमार को पीछे छोड़ दिया है।

Exclusive: रोनाल्डो या मेस्सी, कौन है बेस्ट खिलाड़ी? इस महान प्लेयर ने किया खुलासा

'गोल डॉट कॉम' ने फ्रेंच अखबार 'एल इक्विप' के हवाले से लिखा है कि लियोनेल मेसी के एक महीने का वेतन 83 लाख यूरो यानी लगभग 67 करोड़ रुपए है। जबकि रोनाल्डो का वेतन 47 लाख यूरो यानी लगभग 38 करोड़ रुपए है। इस लिहाज से लियोनल मेसी जुवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो से करीब दोगुना वेतन पाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lionel messi trick shot takes social media by storm watch amazing video