फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेल FIFA World Cup 2022 को लेकर लियोनेल मेसी का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया कौन सी टीमें जीत सकती हैं खिताब

FIFA World Cup 2022 को लेकर लियोनेल मेसी का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया कौन सी टीमें जीत सकती हैं खिताब

FIFA World Cup 2022 को लेकर अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल लियोनेल मेसी ने बोल्ड प्रिडिक्शन किया है। उन्होंने बताया कौन सी 4 टीमें हैं, जो टूर्नामेंट जीत सकती हैं। इस समय प्री क्वार्टर फाइनल खेले जा रहे

 FIFA World Cup 2022 को लेकर लियोनेल मेसी का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया कौन सी टीमें जीत सकती हैं खिताब
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 11:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लेकर एक नई भविष्यवाणी की है। लियोनेल मेसी ने बताया कि उनके मुताबिक कौन सी 4 टीमें खिताबी जीत के लिए पसंदीदा हैं। यहां तक कि मेसी ने अर्जेंटीना को भी इसमें शामिल किया है, जिसे व्यापक रूप से प्रतियोगिता के 2022 संस्करण को जीतने के लिए पसंदीदा के रूप में देखा गया है। 

सुपर 16 के राउंड में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद अर्जेंटीना ने पहले ही प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। लियोनेल स्कालोनी-ट्यूटर वाली टीम अब सेमीफाइनल में आगे बढ़ने के मौके के लिए क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड्स का सामना करने वाली है। लियोनेल मेसी ने अर्जेंटीना के अलावा फ्रांस, ब्राजील और स्पेन को फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने की दावेदार के रूप में देखा है। 

राउंड 16 में सेनेगल पर अपनी बड़ी जीत के बाद इंग्लैंड ने पहले से ही अंतिम आठ में जगह बनाई है, लेकिन 7 बार के बैलन डिओर अवॉर्ड विनर ने अनजाने में इंग्लैंड को अपने पसंदीदा की सूची से बाहर कर दिया। मेसी ने द मिरर यूके से कहा, "कैमरून के खिलाफ मिली हार को छोड़कर, ब्राजील बहुत अच्छा खेल रहा है। महान पसंदीदा में से एक है। इसके अलावा, फ्रांस और स्पेन, उनकी प्रगति के तरीके के बावजूद (जापान के खिलाफ हार), क्योंकि वे बहुत अच्छा खेले, वे वास्तव में स्पष्ट हैं कि उनका खेल क्या है जब उनके पास गेंद है, वे खेल के लंबे समय तक कब्जे को नियंत्रित करते हैं।"