फोटो गैलरी

Hindi News खेललियोनल मेसी ने कोविड-19 पीड़ित लोगों को दी हिम्मत रखने की सलाह 

लियोनल मेसी ने कोविड-19 पीड़ित लोगों को दी हिम्मत रखने की सलाह 

दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी ने दुनिया भर के लोगों से घर में बने रहने की सलाह दी है। साथ ही कोविड-19 से पीड़ित लोगों को हिम्मत रखने को कहा है। एफसी बार्सिलोना और अर्जेंटीना के फॉरवर्ड का यह संदेश शनिवार...

लियोनल मेसी ने कोविड-19 पीड़ित लोगों को दी हिम्मत रखने की सलाह 
एजेंसी,ब्यूनस आयर्स़Sun, 15 Mar 2020 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी ने दुनिया भर के लोगों से घर में बने रहने की सलाह दी है। साथ ही कोविड-19 से पीड़ित लोगों को हिम्मत रखने को कहा है। एफसी बार्सिलोना और अर्जेंटीना के फॉरवर्ड का यह संदेश शनिवार को दुनिया भर में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 5000 तक पहुंचने के बाद आया है। लियोनल मेसी फुटबॉल सम्बंधी सभी गतिविधियां स्थगित होने के बाद अभी अपना समय परिवार के साथ बिता रहे हैं।

मेसी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “स्वास्थ्य सबसे पहले आता है। यह काफी मुश्किल समय है। हमें स्वास्थ्य संगठनों के निदेर्शों का पालन करना चाहिए और घर में बने रहना चाहिए। यह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का सबसे अच्छा समय है।”

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने होटलों को अस्पताल में बदलेंगे फुटबॉल स्टार रोनाल्डो

मेसी ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

मेसी ने आगे लिखा, “हम साथ मिलकर हालात को सामान्य कर सकते हैं। हमें उन सभी लोगों को समर्थन और हिम्मत देना होगा, जो इस बीमारी से पीड़ित हैं। हालात वाकई बहुत कठिन है और ऐसे में साथ मिलकर इसका सामना करना होगा।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें