DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉल ऑफ फेम: पेस-डेनियल सेमीफाइनल में हारे

लिएंडर पेस और न्यूजीलैंड के डेनियल की तीसरी वरीय जोड़ी को मार्सेलो ग्रेनोलर्स और सर्गेई स्टाखोवस्की की गैरवरीय जोड़ी से अंतिम चार में 6-3, 6-7, 9-11 से हार का सामना करना पड़ा।

leander paes  pti

लिएंडर पेस और मार्कस डेनियल की जोड़ी को रविवार को एटीपी हॉल ऑफ फेम टेनिस के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। पेस और न्यूजीलैंड के डेनियल की तीसरी वरीय जोड़ी को मार्सेलो ग्रेनोलर्स और सर्गेई स्टाखोवस्की की गैरवरीय जोड़ी से अंतिम चार में 6-3, 6-7, 9-11 से हार का सामना करना पड़ा। अंतिम चार में खेलने के साथ 46 साल के पेस 2006 में सेन जोस में जॉन मैकेनरो (47) के बाद एटीपी टूर सेमीफाइनल में खेलने वाले सबसे अधिक उम्र के खिलाड़ी बन गए हैं। नई रैंकिंग में उनके 75 से 72वें स्थान पर पहुंचने की उम्मीद है।

चौथी बार अंतिम चार में : मौजूदा सत्र में यह चौथा मौका है, जब पेस ने एटीपी विश्व टूर में सेमीफाइनल में जगह बनाई है। एटीपी टूर पर 766वीं जीत से पेस युगल में सर्वाधिक जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ियों में छठे स्थान पर हैं। वह उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Indonesia Open 2019: खिताब से चूकीं सिंधु, यामागुची से मिली हार

वह उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने टूर स्तर पर युगल वर्ग में 750 से अधिक जीत दर्ज की हैं। उन्होंने अप्रैल 2018 में 750वीं जीत दर्ज की थी।

नागल को हैम्बर्ग ओपन के मुख्य ड्रॉ का टिकट, गास्केट से होगा सामना
भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल ने रविवार को हैम्बर्ग यूरोपीय ओपन के लिए क्वॉलिफाई किया और इस तरह से पहली बार एटीपी 500 टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में सफल रहे। इस 21 वर्षीय खिलाड़ी ने क्लेकोर्ट प्रतियोगिता के क्वॉलिफाईंग के दूसरे और अंतिम दौर में विश्व में 128वें नंबर के खिलाड़ी और यहां तीसरी वरीयता प्राप्त स्पेन के अलेजांद्रो डेवीडोविच फोकिना 6-4, 7-5 से हराकर मुख्य ड्रॉ में प्रवेश किया।

VIDEO: आप भी देखिए हिमा दास की वह दौड़, जिसने कुमार विश्वास को कर दिया भावुक

पहले दौर में उनका मुकाबला रिचर्ड गास्केट से होगा जो कभी शीर्ष दस में रह चुके थे। गास्केट ने एटीपी टूर में 15 एकल खिताब जीते हैं। इससे पहले 205वीं रैकिंग के नागल ने एटीपी 250 टाटा ओपन महाराष्ट्र में 2018 में क्वॉलिफायर के तौर पर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई थी। एटीपी 500 को ग्रैंडस्लैम और एटीपी मास्टर्स सीरीज के बाद तीसरी बड़ी प्रतियोगिता माना जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Leander Paes and Marcus Daniell Lose Mens Doubles Semi final at Hall of Fame Open