फोटो गैलरी

Hindi News खेलNEW ZEALAND OPEN: लक्ष्य सेन मुख्य ड्रॉ में, जयराम और कश्यप बाहर

NEW ZEALAND OPEN: लक्ष्य सेन मुख्य ड्रॉ में, जयराम और कश्यप बाहर

भारत के उभरते शटलर लक्ष्य सेन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालिफाइंग के 2 मुकाबले जीतकर न्यूजीलैंड ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लिया। लक्ष्य ने क्वालिफिकेशन के पहले राउंड में...

NEW ZEALAND OPEN: लक्ष्य सेन मुख्य ड्रॉ में, जयराम और कश्यप बाहर
वार्ता। ,ऑकलैंड। Tue, 30 Apr 2019 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के उभरते शटलर लक्ष्य सेन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालिफाइंग के 2 मुकाबले जीतकर न्यूजीलैंड ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लिया। लक्ष्य ने क्वालिफिकेशन के पहले राउंड में शीर्ष वरीय हमवतन खिलाड़ी अजय जयराम को 31 मिनट में 21-18,21-13 तथा दूसरे राउंड में मलेशिया के टेक झी सू को 32 मिनट में 21-11, 21-12 से हराकर मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लिया जहां उनका मुकाबला ताइपे के वांग जू वेई से होगा। विश्व रैंकिंग में 71वें नंबर के लक्ष्य सेन 32वें नंबर के जू वेई से पहली बार खेलेंगे।

Read Also: भारत में जल्द ही शुरू होगी BOXING LEAGUE, अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज होंगे शामिल

परूपल्ली कश्यप क्वालिफिकेशन राउंड से बाहर      
इस बीच क्वालिफिकेशन में दूसरी सीड भारत के परूपल्ली कश्यप ने पहले राउंड में ऑस्ट्रेलिया के पीटर यान को 26 मिनट में 21-8, 21-9 से हराया लेकिन दूसरे राउंड में वह चीन के सुन फेईजियांग से 42 मिनट में 16-21, 18-21 से हार गए। टूनार्मेंट का मुख्य ड्रॉ बुधवार से शुरू होगा जिसमें सभी नजरें दूसरी वरीयता प्राप्त सायना नेहवाल पर लगी रहेंगी जिनका पहला मुकाबला चीन की वांग झेई से होगा। पुरूषों में एच एस प्रणॉय, बी साईं प्रणीत और शुभंकर डे भी अपनी चुनौती रखेंगे। पहले राउंड में बी साई प्रणीत के सामने शुभंकर डे की चुनौती होगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें