फोटो गैलरी

Hindi News खेलदुबई ओपन: लगातार दूसरी बार हारे श्रीकांत, इस खिलाड़ी ने जीता मुकाबला

दुबई ओपन: लगातार दूसरी बार हारे श्रीकांत, इस खिलाड़ी ने जीता मुकाबला

भारतीय खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत को गुरुवार को दुबई सुपर सीरीज बैडमिंटन टूनार्मेंट में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें पुरुष एकल वर्ग के ग्रुप-बी के दूसरे मैच में चीनी ताइपे के चाउ टीन...

दुबई ओपन: लगातार दूसरी बार हारे श्रीकांत, इस खिलाड़ी ने जीता मुकाबला
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 15 Dec 2017 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत को गुरुवार को दुबई सुपर सीरीज बैडमिंटन टूनार्मेंट में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें पुरुष एकल वर्ग के ग्रुप-बी के दूसरे मैच में चीनी ताइपे के चाउ टीन चेन ने मात दी। चाउ ने श्रीकांत को 21-18, 21-18 से मात दी। यह श्रीकांत की अपने ग्रुप में लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उन्हें बुधवार को पहले मैच में डेनमार्क के विक्टर एक्सलसेन ने मात दी थी।  

#MeToo: जब पूरी दुनिया ने देख लिया यौन शोषण, तब इस एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

43 मिनट तक चले इस मैच में श्रीकांत पहले गेम में अपने विपक्षी के सामने नतमस्तक दिखे और लागतार पांच अंक गंवा बैठे। इसके बाद उन्होंने एक अंक लिया। हालांकि फिर भी वह 8-16 से पीछे थे। अंत में उन्होंने अंक तो लिए लेकिन वह पहला गेम जीत नहीं पाए और 18-21 से हार गए।

दूसरे गेम में श्रीकांत ने शुरू से ही अपने विपक्षी को अच्छी टक्कर दी और उन पर हावी रहे। वह 7-4 से आगे थे। इस बढ़त को उन्होंने 14-12 कर लिया था, लेकिन यहां से चेन ने शानदार वापसी की और 18-18 से बराबरी करने के बाद दूसरा गेम भी 21-18 से जीत मैच अपने नाम कर लिया। तीसरे मैच में श्रीकांत का सामना शुक्रवार को चीन के शि युकी से होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें