DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेल मसालाः कोले ने बेटी के लिए दिल पर पत्थर रखना सीखा

करीब दो माह पहले अपनी छोटी बहन कायली जेनर की सबसे अच्छी दोस्त जॉर्डिन वुड्स के साथ प्रेम संबंध का पता चलने के बाद कोले ने ट्रिस्टन को अपनी जिंदगी से बेदखल कर दिया था।

khloe kardashian

रियलिटी टीवी की स्टार कोले कार्दाशियां को प्यार में हर बार बेवफाई मिली। पर अब उनका पूरा ध्यान बेटी की सही परवरिश और उसे सही माहौल देने पर है। इसीलिए उन्होंने कई बार धोखा खाने के बावजूद बेटी के पिता ट्रिस्टन थॉम्पसन के खिलाफ नकारात्मक माहौल नहीं बनाया। कोले ने तलाक के बाद लोगों की जिंदगी में स्थिरता लाने में मदद करने वाली लॉरा वाशर के साथ उनके कार्यक्रम में दिल की बात साझा की।

उन्होंने कहा, 'बेटी ट्रू के चारों ओर अच्छा और स्वस्थ माहौल बनाए रखना सबसे जरूरी है। हाय-तौबा मचाने से बातें और खराब होंगी, क्योंकि अब वह अच्छी और बुरी भावनाओं को समझने लगी है। बच्चे के लिए कई बार दिल पर पत्थर रखकर मुस्कुराना भी पड़ता है।' पिछले महीने बेटी के पहले जन्मदिन पर कोले ने बास्केटबॉल स्टार ट्रिस्टन से मतभेद भुलाकर उन्हें बुलावा भेजा। हालांकि कोले उनके साथ सहज नजर नहीं आई थीं। ट्रिस्टन ने बेटी ट्रू को कई बार गोद में लेने की कोशिश की पर कोले ने उन्हें अनदेखा कर दिया था।

Australia vs India: हॉकी में भारत की एक और शर्मनाक हार

भारत की आरोही ने रचा इतिहास, अटलांटिक महासागर पार करने वाली पहली महिला

34 साल की कोले के गर्भवती होने के दौरान भी ट्रिस्टन की कई महिलाओं के साथ रिश्ते की खबरें आई थीं। पर करीब दो माह पहले अपनी छोटी बहन कायली जेनर की सबसे अच्छी दोस्त जॉर्डिन वुड्स के साथ प्रेम संबंध का पता चलने के बाद कोले ने ट्रिस्टन को अपनी जिंदगी से बेदखल कर दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Khloe Kardashian Said Co-Parenting With Tristan Thompson is not easy