फोटो गैलरी

Hindi News खेलकेई निशिकोरी का दूसरा टेस्ट भी पॉज़िटिव, यूएस ओपन में हुए बाहर

केई निशिकोरी का दूसरा टेस्ट भी पॉज़िटिव, यूएस ओपन में हुए बाहर

जापान के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी केई निशिकोरी का दूसरा कोरोना टेस्ट भी पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उनका साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन में खेलना धूमिल हो गया है। यूएस ओपन 31 अगस्त से शुरू होना है। पूर्व...

केई निशिकोरी का दूसरा टेस्ट भी पॉज़िटिव, यूएस ओपन में हुए बाहर
एजेंसी,फ्लोरिडाSat, 22 Aug 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जापान के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी केई निशिकोरी का दूसरा कोरोना टेस्ट भी पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उनका साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन में खेलना धूमिल हो गया है। यूएस ओपन 31 अगस्त से शुरू होना है। पूर्व नंबर चार और 2014 के यूएस ओपन के उपविजेता 30 साल के निशिकोरी ने अपना दूसरा टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। निशिकोरी पिछले सप्ताह अपना पहला टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद यूएस ओपन के अभ्यास टूर्नामेंट वेस्टर्न और सदर्न ओपन से हट गए थे।

अर्जुन अवॉर्ड नहीं मिलने पर नाराज साक्षी मलिक ने पीएम मोदी और खेल मंत्री किरेन रीजिजू को लिखा पत्र

निशिकोरी इस समय अमेरिका के फ्लोरिडा में रह रहे हैं। उनका अगला टेस्ट अगले सप्ताह के शुरू में होगा। वह 2016 और 2018 में इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंचे थे। इससे पहले विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप प्राग ओपन टेनिस खिताब जीतने के बाद साल के आखिरी ग्रैंड सलेम यूएस ओपन से कोरोना महामारी के चलते हट गई हैं।  हालेप ने रविवार को प्राग ओपन का खिताब जीता था, लेकिन सोमवार को उन्होंने टि्वटर पर घोषणा की कि वह यूएस ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी।

जो कभी खेलता था नेशनल टीम में फुटबॉल, आज सड़क किनारे बेच रहा चाय

सिमोना हालेप से पहले विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्लीग बार्टी ने भी यूएस ओपन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया था। पुरुष वर्ग में विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल भी यूएस ओपन में नहीं उतरेंगे। गत चैंपियन बियांका आंद्रेस्क्यू पहले ही टूर्नामेंट से हट चुकी हैं। इसके अलावा स्विटजरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका, निक किर्गियोस, वांग कियांग भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। वहीं, रोजर फेडरर भी घुटने के ऑपरेशन के कारण इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें