फोटो गैलरी

Hindi News खेलVIDEO: सानिया मिर्जा ने आखिर ऐसा क्या पूछा कि नेशनल टीवी पर शरमा गए कपिल शर्मा

VIDEO: सानिया मिर्जा ने आखिर ऐसा क्या पूछा कि नेशनल टीवी पर शरमा गए कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पहुंची थीं। सानिया मिर्जा इस शो में अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ...

VIDEO: सानिया मिर्जा ने आखिर ऐसा क्या पूछा कि नेशनल टीवी पर शरमा गए कपिल शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Feb 2019 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पहुंची थीं। सानिया मिर्जा इस शो में अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ पहुंची। बेटे इजहान के जन्म के बाद सानिया मिर्जा पहली बार टेलीविजन पर किसी शो में नजर आईं। सानिया ने इस शो में कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और कपिल का जमकर मजाक भी उड़ाया। 

शो के दौरान सानिया मिर्जा ने न केवल कपिल शर्मा की बोलती बंद की, बल्कि उन्हें शरमाने पर भी मजबूर कर दिया। पहली बार हुआ जब सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा नेशनल टेलीविजन पर शरमाते हुए नजर आए। सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा से एक ऐसा सवाल किया, जिसके बाद कपिल ब्लश करने लगे। 

PIC: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक तस्वीर

कपिल शर्मा और सानिया मिर्जा पहले से ही अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में सानिया ने कपिल के कई राज भी सबके सामने खोले। कपिल ने शो के दौरान सानिया से कहा कि वक्त बदल गया है अब उनकी शादी हो गई है और आप भी मां बन गई हैं। कपिल की इस बात सानिया ने जमकर उनकी खिंचाई की।

 

सानिया मिर्जा ने बताया, कब करेंगी टेनिस कोर्ट पर वापसी

सानिया ने कपिल की खिंचाई करते हुए पूछा कि वह कब गुड न्यूज दे रहे हैं। इस बात पर कपिल शर्मा ब्लश करने लगे। सानिया मिर्जा ने कहा, 'ये इतिहास में पहली बार हुआ है कि कपिल शर्मा शर्मा गया।'

इसके अलावा भी सानिया मिर्जा कई बार कपिल शर्मा की टांग खिंचाई करती हुई नजर आई। शो के दौरान सानिया ने कहा, 'अच्छी बातें और अच्छी इंग्लिंश कपिल को सूट नहीं करती।' इसके साथ ही कई मौकों पर सानिया ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी। 

शो में और भी कई मजेदार पल देखने को मिले। इसमें बच्चा और तितली यादव किस तरह अपने बच्चे को मजेदार लौरी गाकर सुलाते हैं। बच्चा और तितली की लौरी सुनकर सानिया और अनम की हंसी नहीं रुक पाई। 

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा इस दौरान पहली बार टेलीविजन पर नजर आईं। अनम ने भी सानिया को लेकर कई बातें शेयर कीं। 

इससे पहले भी सानिया मिर्जा, कपिल शर्मा के शो में आ चुकी हैं। उस वक्त सुनील ग्रोवर भी 'द कपिल शर्मा शो' के हिस्सा थे। पिछली बार सानिया कपिल के शो में अपनी बेस्टफ्रेंड फराह खान के साथ आई थीं। उस दौरान सानिया ने बताया था कि उन्हें इतने सारे अवॉर्ड मिले हैं कि उन्होंने अपनी ट्रॉफियों को रखने के लिए एक अलग से ही कमरा बनाया हुआ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें