फोटो गैलरी

Hindi News खेलकपिल देव और गगनजीत भुल्लर डीजीसी में 11 जुलाई को खेलेंगे चैरिटी गोल्फ मुकाबला

कपिल देव और गगनजीत भुल्लर डीजीसी में 11 जुलाई को खेलेंगे चैरिटी गोल्फ मुकाबला

शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर तथा पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और मुरली कार्तिक कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए धनराशि जुटाने के इरादे से 11 जून को दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) में चैरिटी...

कपिल देव और गगनजीत भुल्लर डीजीसी में 11 जुलाई को खेलेंगे चैरिटी गोल्फ मुकाबला
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 09 Jun 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर तथा पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और मुरली कार्तिक कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए धनराशि जुटाने के इरादे से 11 जून को दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) में चैरिटी मुकाबले में हिस्सा लेंगे। यह मुकाबला नए सिरे से तैयार डीजीसी पर 18 होल में खेला जाएगा और इससे मिलने वाली धनराशि कोविड-19 के खिलाफ प्रयासों में एनजीओ मैजिक बस की मदद के लिए दी जाएगी।

'चैंपियन्स फोर ए कॉज-चैरिटी गोल्फ मैच' में महान क्रिकेटर कपिल एशियाई टूर पर नौ बार के विजेता और अर्जुन पुरस्कार विजेता गगनजीत भुल्लर के साथ जोड़ी बनाएंगे। कपिल और भुल्लर की जोड़ी का सामना पूर्व भारतीय स्पिनर कार्तिक और यूरोपीय टूर पर दो बार के विजेता शुभंकर की जोड़ी से होगा।

विश्व कप 1983 जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल ने कहा कि देश जब इस तरह की चुनौती का सामना कर रहा है तब यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम जो भी थोड़ी बहुत मदद कर सकते हैं वह करें। यह शानदार पहल है और एक खिलाड़ी के रूप में यह मुझे सर्वश्रेष्ठ पेशेवर खिलाड़ियों से भिड़ने का रोमांच देती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें