Jammu and Kashmir News babita phogat and rajyavardhan rathore reaction on kashmir issue - जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बबीता फोगाट का ट्वीट- 'लठ गाड़ दिया' DA Image
18 फरवरी, 2020|4:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बबीता फोगाट का ट्वीट- 'लठ गाड़ दिया'

wrestler babita phogat  photo credit   twitter

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर केंद्र सरकार ने अहम कदम उढाया है। राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खंड 1 के अलावा बाकी सभी खंड हटाने का संकल्प पेश किया है। इसके बाद से ही देश भर से तमाम दिग्गज हस्तियां सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपना विचार रख रही हैं। देश की मशहूर महिला पहलवान बबीता फोगट ने कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट कर लिखा, 'लठ गाड़ दिया।'

जानिए क्या है अनुच्छेद 370 और इस पर विवाद क्यों

कश्मीर पर मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला, अनुच्छेद 370 के सभी खंड लागू नहीं

कॉ़मनवेल्थ गेम्स में दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुकीं बबीता फोगाट ने ट्वीट में लिखा, 'लठ गाड़ दिया, धुम्मा ठा दिया।' वहीं ओलंपिक मेडलिस्ट और पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी सरकार के इस फैसले की तारीफ की है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को केन्द्रीय कैबिनेट की बैठक हुई। इसके बाद राज्यसभा में सुबह 11 बजे गृह मंत्री अमित शाह ने अपना बयान दिया। जिसके बाद राज्यसभा में जोरदार हंगामा शुरू हो गया। शाह दोपहर को लोकसभा में भी बयान देंगे। भाषा के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री के आवास पर सबसे पहले पहुंचने वालों में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद शामिल रहे।

कश्मीर मुद्दे पर कुमार विश्वास का ट्वीट, PM मोदी को कहा- धन्यवाद 

कश्मीर मुद्दे जायरा वसीम ने किया ट्वीट- 'यह समय भी बीत जाएगा'

वहीं, कश्मीर के ताजा हालातों पर पीडीपी के सांसदों ने संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर के मुद्दे पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्रियों को अब नजरबंद किया जा रहा है। ये हिंदुस्तान की लड़ाई लड़ रहे हैं और उन्हें ही बंद किया जा रहा है। यह लोकतंत्र की हत्या है। जम्मू कश्मीर में पर्यटन को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jammu and Kashmir News babita phogat and rajyavardhan rathore reaction on kashmir issue