DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

US OPEN 2019: जेमी मरे और बेथनी मैटेक सैंड्स की जोड़ी ने जीता मिक्स्ड डबल्स का खिताब

ब्रिटेन के जेमी मरे और अमेरिका की बेथनी मैटेक-सैंड्स की जोड़ी ने साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन में मिश्रित युगल वर्ग का खिताब जीत लिया है।

jamie murray and bethanie matteksands jpg

ब्रिटेन के जेमी मरे और अमेरिका की बेथनी मैटेक-सैंड्स की जोड़ी ने साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन में मिश्रित युगल वर्ग का खिताब जीत लिया है। मरे-बेथनी ने एकतरफा फाइनल मुकाबले में टॉप सीड चान हाओ-चिंग और माइकल वीनस की जोड़ी को 6-2, 6-3 से मात दी। 33 वर्षीय मरे ओपन एरा में लगातार तीन मिश्रत युगल खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं। यह उनके करियर का सातवां ग्रैंड स्लैम खिताब है। 

मरे-बेथनी की जोड़ी मुकाबले की शुरुआत से ही सहज नजर आई और उन्हें नेट एवं बेस लाइन से अंक बटोरने में कोई खास परेशानी नहीं हुई। दूसरे सेट में हाओ-चिंग और वीनस की जोड़ी ने वापसी करने के प्रयास किए, लेकिन वे अपनी हार नहीं टाल पाए। मरे ने 2017 में स्विट्जरलैंड की महान खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ भी अमेरिका ओपन का खिताब जीता था।

Read Also: यूएस ओपन 2019: सेरेना विलियम्स को हराने के बाद बियांका आंद्रेस्कू ने अमेरिकी जनता से माफी मांगी

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jamie Murray and Bethanie Mattek Sands pair win Mixed Doubles title of 2019 US Open