DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  करियर के 1000वें मैच में हारीं सेरेना विलियम्स, जानिए क्या कहा

खेलकरियर के 1000वें मैच में हारीं सेरेना विलियम्स, जानिए क्या कहा

एपी,रोमPublished By: Namita Shukla
Thu, 13 May 2021 12:40 PM
करियर के 1000वें मैच में हारीं सेरेना विलियम्स, जानिए क्या कहा

सेरेना विलियम्स को करियर के 1000वें टूर मैच में हार का सामना करना पड़ा, जिन्हें इटैलियन ओपन टेनिस के दूसरे दौर में नादिया पोडोरोस्का ने 7-6, 7-5 से हराया। चार बार की चैंपियन आठवीं वरीयता प्राप्त सेरेना ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद से टेनिस नहीं खेला है। उन्हें करीब दो घंटे तक चले मैच में अर्जेंटीना की खिलाड़ी ने हराया।

सेरेना ने हार के बाद कहा, 'क्लेकोर्ट पर पहला मैच कठिन होता है। शायद कुछ और मैचों की जरूरत है। मैं अपने कोच और टीम से बात करके देखूंगी कि क्या हो सकता है।' गत चैम्पियन सिमोना हालेप को दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर के खिलाफ चोट के कारण मैच छोड़ना पड़ा। वह उस समय 6 -1, 6-1 से आगे थीं। दूसरी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका को अमेरिका की जेसिका पेगुला ने 7-6, 6-2 से हराया। वहीं चौथी वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन को बारबोरा के ने 6-1, 6-4 से मात दी।

शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी और पूर्व चैम्पियन कैरोलिना प्लिसकोवा अगले दौर में पहुंच गईं। मेंस में राफेल नडाल ने स्थानीय युवा जानिक सिनेर को 7-5, 6-4 से हराया। वहीं रूस के तीसरी वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव हमवतन असलान कारात्सेव से 2-6, 6-6 से हार गए।

संबंधित खबरें