फोटो गैलरी

Hindi News खेलइटैलियन ओपन: बोपन्ना अपने पार्टनर संग पहुंचे प्री-क्वार्टर फाइनल में

इटैलियन ओपन: बोपन्ना अपने पार्टनर संग पहुंचे प्री-क्वार्टर फाइनल में

भारत के रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बोपन्ना और शापोवालोव की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने...

इटैलियन ओपन: बोपन्ना अपने पार्टनर संग पहुंचे प्री-क्वार्टर फाइनल में
एजेंसी, रोमThu, 17 Sep 2020 07:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बोपन्ना और शापोवालोव की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने बुधवार को खेले गए पहले राउंड के मुकाबले में चिली के क्रिस्टियन गारिन और अजेर्ंटीना के गुइडो पेला को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से पराजित किया।

क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए बोपन्ना और शापोवालोव का मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी जुआन सेबेस्टियन कबाल और रॉबर्ट फराह से होगा। बोपन्ना और शापोवालोव पिछले सप्ताह समाप्त हुए वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे।

अमेरिकी ओपन के बाद पहले मैच में जोकोविच ने किया 'अच्छा बर्ताव'

इसी टूर्नामेंट में शीर्ष रैंकिंग के सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने यूएस ओपन में अनजाने में की गई गलती से बाहर किए जाने के बाद बुधवार को अपने पहले मैच में अच्छा बर्ताव किया। उन्होंने इटैलियन ओपन के शुरुआती दौर के मैच में स्थानीय वाइल्ड कार्डधारी सालवाटोर कारूसो पर 6-3 6-2 से आसान जीत दर्ज की और इस दौरान वह चेयर अंपायर से ज्यादातर समय शिष्ट व्यवहार करते ही दिखे।

महिलाओं के टूर्नामेंट में क्वालीफायर दांका कोविनिच ने छठी वरीय बेलिंडा बेनसिच को 6- 6-1 से हराकर बाहर कर दिया। यह टूर्नामेंट मई में आयोजित होना था, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया और यह फ्रेंच ओपन की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है जो 10 दिन में शुरू हो रहा है।

आई लीग क्वॉलीफायर 8 अक्टूबर से कोलकाता में, AIFF ने किया ऐलान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें