DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  गोवा में तीन स्थलों पर होगा आईएसएल का आयोजन: आयोजक

खेलगोवा में तीन स्थलों पर होगा आईएसएल का आयोजन: आयोजक

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Mon, 17 Aug 2020 08:41 AM
गोवा में तीन स्थलों पर होगा आईएसएल का आयोजन: आयोजक

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आयोजकों ने रविवार को कहा कि सातवें चरण के सभी मैच गोवा में तीन स्थलों पर कराए जाएंगे, जिसके नवंबर में आयोजित होने की संभावना है। इस दौरान कोविड-19 महामारी के चलते कड़े सुरक्षा उपाय अपनाए जाएंगे। 

महामारी के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों की यात्रा को कम करने के चलते आईएसएल आयोजक इस बार लीग को एक ही राज्य में आयोजित करना चाहते थे। केरल भी इसकी मेजबानी की दौड़ में शामिल था, लेकिन अधिकारियों ने अंत में गोवा को ही चुना।

साइक्लिस्ट त्रियाशा पॉल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव निकलीं

आईएसएल विज्ञप्ति के अनुसार, ''इस महामारी के दौरान खिलाड़ियों, प्रतिभागियों, स्टाफ सदस्यों और प्रशसंकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने आगामी हीरो आईएसएल सत्र को गोवा राज्य के तीन स्टेडियम में कराने का फैसला किया।''

इसके मुताबिक, ''फुटबॉल के प्रति जुनूनी राज्य गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग 2020-21 में सभी मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है।'' मडगांव के फार्तोडा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को डि गामा में तिलक नगर स्टेडियम और बैम्बोलम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम कड़े ट्रेनिंग एवं सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल के साथ मैचों की मेजबानी करेंगे। 
 

संबंधित खबरें