DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ISL: FC गोवा को हरा अपनी उम्मीदें जिंदा रखना चाहेगा एटीके

ATK ISL photo-ht

प्लेऑफ की रेस में संघर्ष कर रही एटीके होरी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के एक अहम मुकाबले में आज यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी गोवा से भिड़ेगी।  दो बार की चैम्पियन को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर मैच में जीत दर्ज करनी होगी। 

स्टीव कोपेल की टीम को यह दिमाग में रखकर गोवा से भिड़ना होगा कि इस सीजन में उसने 15 मैचो में इतने ही गोल खाए हैं और उसका डिफेंसिव रिकार्ड संयुक्त रूप से सबसे अच्छा रहा है। एटीके अभी 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उसके आगे जाने की संभावना है लेकिन इसके लिए उसे एक टीम के रूप में खेलते हुए अपने बाकी के सभी मैच जीतने होंगे।

इस सीजन में दोनों टीमों के बीच जब अंतिम बार भिड़ंत हुई थी तो कोई गोल नहीं हो सका था। अब अगर वही परिणाम फिर सामने आता है तो इससे किसी को फायदा नहीं होगा। पांचवें सीजन में सबसे अधिक गोल करने वाली गोवा की टीम को हर हाल में एटीके के डिफेंस को भेदकर तीन अंक हासिल करने होंगे।

एटीके को अपने पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। इस टीम ने अंतिम मिनटों में बराबरी का गोल खाया था। बीते तीन मैचों में इस टीम ने अंतिम पलों में गोल खाए हैं और यह इसके लिए चिंता का सबब है।

AFC Asian Cup 2019: जानिए, भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों के बारे में

गोवा को उसके घर में हराने के लिए मैनुएल लेंजारोते और इदु बेदिया की जोड़ी को कमाल करना होगा। यह जोड़़ी कोलकाता में जमशेदपुर के खिलाफ काफी घातक साबित हुई थी लेकिन बीते मैच में यह जोड़ी कोई कमाल नहीं कर सकी। इसके अतिरिक्त लेंजोरोतो अपनी पूर्व टीम के खिलाफ भी अच्छा करने के लिए बेताब होंगे। हालांकि, गोवा के कोच सर्गियो लोबेरा मानते हैं कि लेंजारोते से बड़ा खतरा गार्सिया हो सकते हैं।

बीते सीजन में लोबेरा की टीम ने जमशेदपुर के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों पर पानी फेरा था और इस समय कोपेल जमशेदपुर के कोच थे। अब वह एटीके के कोच हैं और दो बार की चैम्पियन टीम की भी वही स्थिति है। अब देखने वाली बात यह है कि गोवा को हराकर एटीके इस दोराहे को पार कर पाती है या फिर घर वापसी करती है।

मुंबई सिटी एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को रौंदा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:isl indian super league atk to take on fc goa in play off race