फोटो गैलरी

Hindi News खेलISL 4: नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने कोच को किया बर्खास्त, पढ़ें बड़ी वजह

ISL 4: नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने कोच को किया बर्खास्त, पढ़ें बड़ी वजह

फुटबॉल की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फ्रेंचाइजी नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने अपने कोच जोआओ डे डेयुस पिरेस को बर्खास्त कर दिया है। एक दिन पहले ही लीग के एक अन्य क्लब केरला ब्लास्टर्स ने रेने...

ISL 4: नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने कोच को किया बर्खास्त, पढ़ें बड़ी वजह
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 03 Jan 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

फुटबॉल की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फ्रेंचाइजी नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने अपने कोच जोआओ डे डेयुस पिरेस को बर्खास्त कर दिया है। एक दिन पहले ही लीग के एक अन्य क्लब केरला ब्लास्टर्स ने रेने मेयुलेन्सटीन से अलग होने की घोषणा की थी।

आईएसएल के एक अधिकारी ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा, “उनके तथा उनके सहायक कोच (जोआओ पिन्हो) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वह मुंबई पहुंचकर (टीम मालिक) जॉन अब्राहम के साथ अंतिम कागजी कार्रवाई पूरी करेंगे।”गोलकीपिंग कोच जोसेफ सिड्डी कोच पद की जिम्मेदारी लेंगे।  

आई-लीग: ईस्ट बंगाल ने इंडियन एरोज को 2-0 से हराया, तीन मिनट में दो गोल

नॉर्थईस्ट युनाइटेड क्लब ने पिछले साल जुलाई में डेयुस को कोच नियुक्त किया था। क्लब को आशा थी कि इस नियुक्ति से टीम की किस्मत बदलेगी, क्योंकि पिछले तीन साल में क्लब नॉक आउट दौर में पहुंचने में असफल रहा है। लेकिन, इस सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने सात मैचों में केवल दो गोल दागे हैं और अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें