फोटो गैलरी

Hindi News खेलISL-4: मुंबई ने चेन्नयन को लगातार चौथी जीत से रोका, 1-0 से दर्ज की जीत

ISL-4: मुंबई ने चेन्नयन को लगातार चौथी जीत से रोका, 1-0 से दर्ज की जीत

एचिले इमाना द्वारा 60वें मिनट में पेनाल्टी पर किए गए गोल के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को चेन्नयन एफसी को मुंबई फुटबाल ऐरेना में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में लगातार...

ISL-4: मुंबई ने चेन्नयन को लगातार चौथी जीत से रोका, 1-0 से दर्ज की जीत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एचिले इमाना द्वारा 60वें मिनट में पेनाल्टी पर किए गए गोल के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को चेन्नयन एफसी को मुंबई फुटबाल ऐरेना में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में लगातार चौथी जीत से रोकते हुए 1-0 से मुकाबला अपने नाम किया। यह मुंबई की अपने घर में लगातार दूसरी जीत है। उसने घर में खेले गए पहले मैच में एफसी गोवा को बेहद रोमांचक मुकाबले में 2-1 से मात दी थी। 

चेन्नयन को इस सीजन के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उसने उससे बाहर निकलते हुए लगातार तीन जीत हासिल की। उसके इस विजयी सफर को मुंबई ने अपने घर में रोक दिया। इस मैच से तीन अंक लेकर मुम्बई कुल सात अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं 2015 की विजेता चेन्नई तीसरे स्थान पर ही बरकरार है।

पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर खत्म हुआ। इस हाफ में दोनों टीमों ने बराबर मौके बनाए लेकिन उन्हें कन्वर्ट नहीं कर सकीं। इस हाफ के अंतिम पलों में मुम्बई ने बेहतर खेल दिखाया और कुछ सटीक मौका बनाए लेकिन एक बार फिर उन्हें गोल में नहीं बदल सकी। चेन्नई ने भी कुछ अच्छे मौके बनाए लेकिन मुम्बई के खिलाड़ियों ने फाउल करते हुए उन्हें बेकार कर दिए। 

इंजुरी टाइम में चेन्नई के लिए थोई सिंह ने एक अच्छा मूव बनाते हुए गेंद को बाक्स में स्विंग किया, जिस पर मोहम्मद रफी ने हेडर लिया लेकिन दमदार और दिशाहीन होने के कारण मुम्बई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने उसे लपक लिया। प्रतिस्पर्धा से भरपूर इस हाफ में तीन पीले कार्ड दिखाए गए, जिनमें से दो मुम्बई और एक चेन्नई के खिलाड़ी को दिखाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें