फोटो गैलरी

Hindi News खेलSHOCKING: आतंकियों के निशाने पर है फीफा 2018 वर्ल्ड कप, मेसी को बनाया निशाना...

SHOCKING: आतंकियों के निशाने पर है फीफा 2018 वर्ल्ड कप, मेसी को बनाया निशाना...

रूस में आयोजित होने वाली फीफा वर्ल्ड कप 2018 आतंकी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर आ गया है। सुत्रों की मानें तो आईएसआईएस फीफा वर्ल्ड कप 2018 को निशाना बनाकर बड़े धमाके की तैयारी कर रहा है। इसकी जानकारी...

SHOCKING: आतंकियों के निशाने पर है फीफा 2018 वर्ल्ड कप, मेसी को बनाया निशाना...
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीThu, 26 Oct 2017 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रूस में आयोजित होने वाली फीफा वर्ल्ड कप 2018 आतंकी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर आ गया है। सुत्रों की मानें तो आईएसआईएस फीफा वर्ल्ड कप 2018 को निशाना बनाकर बड़े धमाके की तैयारी कर रहा है। इसकी जानकारी इस्लामिक संगठन  ने एक पोस्टर जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। बता दें कि लंदन में आयोजित हुए 'द बेस्ट फीफा अवॉर्ड्स' के बाद आईएसआईएस ने एक पोस्टर जारी किया है। इसमें अर्जेनटीना के कैप्टन लियोनल मेसी खून के आंसू रो रहे हैं। यह पोस्टर प्रो-आईएसआईएस मीडिया ग्रुप के वाफा मीडिया फाउंडेशन की ओर से ये पोस्टर जारी किया गया है। 

French Open:साइना-प्रणय की दमदार शुरूआत, दूसरे दौर में पहुंचे भारतीय शटलर

FIFA U17: माली को हराकर फाइनल में पहुंचा स्पेन, रोमांचक रहा मुकाबला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्टर पर मेसी को सलाखों के पीछे दिखाया गया है और उनकी आंखों से खून बहता हुआ दिखाया गया है। साथ में इस पोस्टर पर लिखा है कि, 'आप उस राज्य के लिए लड़ रहे हैं, जिसमें डिक्शनरी में असफलता नाम का कोई शब्द नहीं है।' इतना ही नहीं पोस्टर में एक फेमस ब्रांड का टैगलाइन भी यूज किया गया है। इसमें लिखा है- 'जस्ट डू इट एंड टर्न्ड इट इंटू जस्ट टेरीरिज्म' मतलब इसे करें और आतंकवाद में बदलें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें