अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FIFA 2018: ISIS ने मेसी और रोनाल्डो को दी सिर कलम करने की धमकी, लिखा- 'तुम्हारे खून से रंगा जाएगा मैदान'

ISIS का धमकी भरा पोस्टर

अगले महीने से रूस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2018 पर खतरा मंडराता दिख रहा है। दरअसल आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) ने अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर मेसी और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का सिर कलम करने की धमकी दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार ये धमकियां पोस्टर बनाकर दी गई हैं, जिन्हें प्रो आईएसआईएस ग्रुप द्वारा टेलीग्राम से जारी किया गया है। इसका खुलासा ISIS के डिजीटल ऐक्शन की निगरानी करने वाली सिक्सगिल की साइबर खुफिया एजेंसी ने किया है।

FIFA WC2018: कौन दे रहा है इन फुटबॉलरों को रशियन लड़कियों से फ्लर्ट करने के टिप्स, जानें पूरा मामला

दूसरा पोस्टर

एक पोस्टर में दो नकाबपोश आतंकी मेसी और रोनाल्डो को बंधक बनाकर जमीन पर लेटाकर उनकी गर्दन के पास चाकू रखे दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एक खतरनाक संदेश लिखा है कि जिसका हिंदी में अनुवाद है कि, 'मैदान तुम्हारे खून से रंगा जाएगा, जीत हमारी होगी।'

इस ग्रुप से कई पोस्टर जारी किए गए हैं, जिसमें से एक में रूस के फुटबॉल स्टेडियम के पास एक आतंकी को बंदूक और विस्फोटक के साथ दिखाया गया है और धमकी दी गई है, 'मैं कसम खाता हूं, ये आग तुम्हें राख कर देगी, इंतजार करो।' आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आयोजन 14 जून से 15 जुलाई तक रूस के 11 शहरों में किया जाएगा। वर्ल्ड कप फाइनल की मेजबानी 15 जुलाई को रूस की राजधानी मास्को स्थित लुझनिकी स्टेडियम करेगा। ISIS ने सबसे पहले मेसी को इस साल मार्च में टारगेट किया था और एक पोस्टर जारी करते हुए उन्हें आतंकियों की जेल में बंद दिखाया था।

EUROPA LEAGUE FINAL: ओलंपिक डी मार्सिले की हार से भड़के फैन्स ने मचाया दंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:isis release poster with threats to messi and ronaldo to behead them