DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलडिएगो माराडोना के मौत की जांच: पुलिस ने फुटबॉल स्टार के डॉक्टर के घर और क्लीनिक की ली तलाशी

डिएगो माराडोना के मौत की जांच: पुलिस ने फुटबॉल स्टार के डॉक्टर के घर और क्लीनिक की ली तलाशी

एपी,ब्यूनस आयर्सRakesh Kumar
Mon, 30 Nov 2020 05:57 PM
डिएगो माराडोना के मौत की जांच: पुलिस ने फुटबॉल स्टार के डॉक्टर के घर और क्लीनिक की ली तलाशी

अर्जेंटीना पुलिस ने फुटबॉल स्टार डिएगो माराडोना के निधन की जांच में उनके निजी डॉक्टर के घर और क्लीनिक की तलाशी ली। पत्रकारों ने न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर लियोपोल्डो लुके के कार्यालय के दरवाजे पर कई पुलिस अधिकारियों को तैनात देखा।

सान इसिद्रो वकील के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार कोर्ट के जांचकर्ता माराडोना के संबंधियों के बयान ले रहे हैं। वकील माराडोना को बुधवार को उनके निधन से पहले मिली चिकित्सा की जांच कर रहे हैं कि इसमें कोई लापरवाही तो नहीं हुई।

बयान के अनुसार जांचकर्ता माराडोना के चिकित्सा रिकॉर्ड हासिल करने की कोशिश कर रहे थे। माराडोना का अंतिम संस्कार 26 नवंबर को किया गया जिसमें केवल दो दर्जन भर लोग उपस्थित थे। उनका ब्यूनस आयर्स में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

लियोनल मेस्सी ने डिएगो माराडोना की जर्सी पहनकर दी उन्हें श्रद्धांजलि

वहीं, फुटबॉल लीजेंड डिएगो माराडोना के डॉक्टर लियोपोल्डो लुके ने किसी प्रकार की चिकित्सीय त्रुटि की आशंका को खारिज करते हुए कहा है कि माराडोना को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया गया था।

दिग्गज फुटबॉलर माराडोना का 25 नवंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 60 वर्षीय माराडोना को उनके निधन से दो सप्ताह पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी जहां उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें