फोटो गैलरी

Hindi News खेलसेरी ए: रोमा से ड्रॉ खेलकर इंटर मिलान की खिताब की उम्मीदें धूमिल पड़ी

सेरी ए: रोमा से ड्रॉ खेलकर इंटर मिलान की खिताब की उम्मीदें धूमिल पड़ी

इंटर मिलान की इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए का खिताब जीतने की उम्मीदों को रोमा के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने से करारा झटका लगा। रविवार को खेले गये इस मैच के परिणाम के बाद दूसरे स्थान पर काबिज मिलान शीर्ष पर...

सेरी ए: रोमा से ड्रॉ खेलकर इंटर मिलान की खिताब की उम्मीदें धूमिल पड़ी
एजेंसी,मिलानMon, 20 Jul 2020 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

इंटर मिलान की इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए का खिताब जीतने की उम्मीदों को रोमा के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने से करारा झटका लगा। रविवार को खेले गये इस मैच के परिणाम के बाद दूसरे स्थान पर काबिज मिलान शीर्ष पर चल रहे जुवेंटस से पांच अंक पीछे हो गया है। युवेंटस अगले मैच में लाजियो पर जीत दर्ज करके रिकॉर्ड नौवीं बार खिताब जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ा सकता है। इससे वह आठ अंक आगे हो जाएगा और उसके बाद केवल चार दौर के मैच होंगे। 

स्टीफन डि वरिज ने इंटर की तरफ से पहला गोल किया लेकिन उसके रक्षकों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। रोमा की तरफ से लियोनार्डो स्पाइनजोला और हेनरिक मखितारयन ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। ऐसे में रोमेलु लुकाकु ने 88वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया जिससे इंटर ने मैच ड्रॉ कराया। 

लियोनल मेस्सी ने स्पेनिश लीग में रिकॉर्ड सातवीं बार जीता 'गोल्डन बूट'

इस बीच गैब्रियल के आत्मघाती गोल और पेनल्टी चूकने से लीस पर दूसरे डिवीजन में खिसकने का खतरा मंडराने लगा है। उसे जेनोआ ने 2-1 से हराया। अब जबकि चार दौर के मैच बचे हैं तब जेनोआ 18वें स्थान पर काबिज लीस से चार अंक आगे हो गया है। 

ब्रेसिया से 2-1 से हारने के कारण स्पॉल दूसरी डिवीजन में खिसक गया। ब्रेसिया इस जीत के बावजूद रेलीगेशन जोन से नौ अंक पीछे है और उस पर भी दूसरी डिवीजन में खिसकने का खतरा बना हुआ है। अन्य मैचों में नैपोली ने उडिन्से को 2-1 से हराया जबकि सैंपडोरिया ने पारमा को 3-2 से और फियोरेनटिना ने टोरिनो को 2-0 से पराजित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें