DA Image
10 अप्रैल, 2021|5:53|IST

अगली स्टोरी

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अर्जेंटीना जूनियर के साथ खेला ड्रॉ

hockey generic photo getty images

भारतीय महिला हॉकी टीम और अर्जेंटीना जूनियर महिला टीम के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ पर खत्म हुआ। भारतीय टीम की ओर से शर्मिला देवी और दीप ग्रेस एका ने एक-एक गोल किए। भारतीय टीम ने पहले क्वार्टर से ही आक्रमक खेल दिखाया और उसे आठवें और नौंवे मिनट में लगातार दो पेनल्टी कॉर्नर के मौके मिले। हालांकि टीम इस मौके को भुनाने में नाकाम रही। अर्जेंटीना को भी 11वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर हासिल हुआ लेकिन गोलकीपर सविता ने गोल होने से रोक दिया।

दूसरे क्वार्टर के 22वें मिनट में शर्मिला ने शानदार गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि अर्जेंटीना की ओर से पाउला सांतामरिना ने 28वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। भारत की ओर से दीप ग्रेस एका ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 31वें मिनट में बेहतरीन गोल किया और स्कोर 2-1 कर दिया। भारत ने तीसरे क्वार्टर में अपनी बढ़त बरकरार रखी, लेकिन अंतिम क्वार्टर में मेजबान टीम ने पलटवार किया और 48वें मिनट में ब्रिसा ब्रुगेसेर ने गोल कर एक बार फिर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया।

भारतीय टीम ने आखिरी पलों तक बढ़त हासिल करने की कोशिश की और उसे 53वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर मिला लेकिन एक बार फिर टीम इस मौके का फायदा नहीं उठा सकी और निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 से बराबरी पर रहा। भारतीय महिला टीम का अर्जेंटीना जूनियर महिला टीम से 20 जनवरी को अगला मुकाबला होगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian women s hockey team draw 2-2 with Argentina junior women