फोटो गैलरी

Hindi News खेलFORBES INDIA: पी.वी.सिंधु भविष्य के प्रभावशालियों की सूची में अकेली खिलाड़ी

FORBES INDIA: पी.वी.सिंधु भविष्य के प्रभावशालियों की सूची में अकेली खिलाड़ी

बैडमिंटन खिलाड़ी एवं ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्हें फोर्ब्स इंडिया की भविष्य के प्रभावशालियों की सूची में जगह मिली है। इस सूची में कारोबार, अभिनय तथा खेल क्षेत्रों के 22 सफल...

FORBES INDIA: पी.वी.सिंधु भविष्य के प्रभावशालियों की सूची में अकेली खिलाड़ी
भाषा।, मुंबई। Mon, 24 Sep 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बैडमिंटन खिलाड़ी एवं ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्हें फोर्ब्स इंडिया की भविष्य के प्रभावशालियों की सूची में जगह मिली है। इस सूची में कारोबार, अभिनय तथा खेल क्षेत्रों के 22 सफल युवाओं को जगह दी गई है। सूची में शामिल अन्य लोगों में अडाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन के मुख्य कार्यकारी करण अडाणी, इंडियन एक्सप्रेस के समूह के कार्यकारी निदेशक अनंत गोयनका, फ्यूचर कंज्यूमर की प्रबंध निदेशक अश्नी बियानी और कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला शामिल हैं।

सूची में यस बैंक के राणा कपूर की बेटी राधा कपूर खन्ना, पारले एग्रो की नादिया चौहान, आईडी फ्रेश फूड के सह-संस्थापक पी.सी. मुस्तफा, फ्रेशवर्क्स के संस्थापक गिरीश मातृभूतम, जेरोधा के सह-संस्थापकों निखिल कामत एवं नितिन कामत, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर की अमीरा शाह, बिबा अपैरेल के सिद्धार्थ बिंद्रा, सिएट के अनंत गोयनका, अपोलो हॉस्पिटल्स की उपासना कामिनेनी कोनिदेला और यूपीएल के विक्रम श्रॉफ का नाम भी शामिल है। इनके अलावा लोढ़ा समूह के अभिषेक लोढ़ा, क्लियरटैक्स के अर्चित गुप्ता, मासिव रेस्टोरेंट्स के जोरावर कालरा, अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, बिड़ला 91 बीयर के अंकुर जैन और ओयो रूम्स के रीतेश अग्रवाल भी सूची में शामिल हैं।

Asia Cup 2018 Final: फाइनल में कौन भिड़ेगा टीम इंडिया से? जानें क्या कहते हैं समीकरण

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें