DA Image
20 नवंबर, 2020|10:29|IST

अगली स्टोरी

ISL के 7वें सीजन का आज से होगा आगाज, इन तीन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें

atk fc win isl 2020 title   indsuperleague twitter 14 march  2020

कोरोना काल के चलते लगभग 8 महीने के बाद फुटबॉल की मैदान पर आज से वापसी होगी। इंडियन सुपर लीग (ISL,आईएसएल) के 7वें सीजन का आगाज आज से होने जा रहा है और इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन की उम्मीद हर  कोई कर रहा है। टूर्नामेंट के पहले मैच में एटीके मोहन बागान की भिड़ंत केरल ब्लास्टर्स से होगी। 

ISL के आयोजन से उत्साहित हैं BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कहा- इससे भय का माहौल दूर होगा

नवंबर से मार्च तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के सभी मैचों को एक स्थान पर करवाने का निर्णय लिया गया है और सभी टीमें बायो बबल के अंदर रहेंगी। कुल 10 टीमों को इस सीजन 3 ग्रुप में बांटा गया है, पहले ग्रुप में चार और दूसरे, तीसरे ग्रुप में तीन-तीन टीमों को रखा गया है। टूर्नामेंट का सबसे बड़ा और रोमांचक मैच 27 नवंबर को एटीके मोहन बागान और एससी ईस्ट बंगाल के बीच खेला जाएगा। आइए एक नजर डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर जो इस सीजन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर सकते हैं।

रॉय कृष्णा - पिछले सीजन आईएसएल में अपना डेब्यू करने वाले रॉय कृष्णा के ऊपर इस बार भी सबकी निगाहें रहने वाली है। कृष्णा ने आखिरी सीजन में एटीके की तरफ से खेलते हुए 15 गोल दागे थे और टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में इस बार भी उनसे टीम को काफी उम्मीदें होंगी। 

उरुग्वे के दो और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव

वाल्सकिस - चेन्नईयन एफीसी की तरफ से पिछले सीजन 15 गोल और छह असिस्ट करने वाले वाल्सकिस इस बार नई टीम जमशेदपुर एफसी से खेलते दिखाई देंगे। वाल्सकिस ने आखिरी सीजन में चेन्नईयन के लिए काफी अच्छा खेल दिखाया थाा और टीम की जीत में अहम योगदान दिया था और जमशेदपुर के फैन्स इस बार उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की आस लगाए बैठे होंगे।

फेरान कोरोमिनास  - पिछले सालों में अगर एफसी गोवा की टीम अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है, तो उसका श्रेय इस खिलाड़ी को काफी हद तक जाता है। आईएसएल के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फेरान कोरोमिनास पर इस सीजन भी सबकी निगाहें रहने वाली है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian super league 7th season starts from today These three players can do big in this season