फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News खेललक्ष्य सेन क्वार्टर फाइनल में हारे, थाईलैंड ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

लक्ष्य सेन क्वार्टर फाइनल में हारे, थाईलैंड ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

लक्ष्य सेन शुक्रवार को इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के पुरुष एकल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में हार गए हैं। एंडर्स एंटोनसेन को कड़ी टक्कर देने के बावजूद सेन ने मुकाबला 22-24, 18-21 से गंवाया।

लक्ष्य सेन क्वार्टर फाइनल में हारे, थाईलैंड ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त
lakshya sen
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 07 Jun 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार शटलर लक्ष्य सेन की पुरुष एकल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में हार के साथ इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट में शुक्रवार को भारत की चुनौती समाप्त हो गई। दुनिया में 14वें नंबर के खिलाड़ी सेन एक घंटे और एक मिनट तक चले मैच में दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन को कड़ी टक्कर देने के बावजूद 22-24, 18-21 से हार गए। दोनों खिलाड़ियों के बीच पांच मैचों में यह एंटोनसेन की तीसरी जीत है।

सेन और एंटोनसेन के बीच पहले गेम में काफी करीबी मुकाबला देखने को मिला। डेनमार्क के खिलाड़ी ने 4-0 की बढ़त के साथ शुरूआत की लेकिन सेन ने वापसी करते हुए स्कोर 5-5 से बराबर किया और फिर 15-11 की बढ़त बना ली।

अब वापसी करने की बारी एंटोनसेन की थी। उन्होंने लगातार अंक जीतते हुए स्कोर को 16-16 से बराबर किया। दोनों खिलाड़ी 22 अंक तक लगभग बराबरी पर रहे लेकिन एंटोनसेन ने लगातार दो अंक बनाकर पहले गेम को 32 मिनट में जीत लिया।

पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू और गोल, सुनील छेत्री के करियर की कुछ सुनहरी यादें

दूसरे गेम में भी कड़ा संघर्ष जारी रहा और दोनों खिलाड़ी एक समय 18-18 की बराबरी पर थे। सेन की गलतियों का फायदा उठाकर डेनमार्क के खिलाड़ी ने लगातार तीन अंक बनाये और मैच जीत लिया। सेमीफाइनल में एंटोनसेन का मुकाबला आठवीं वरीयता प्राप्त थाईलैंड के कुनलावुत विटिडसार्न से होगा।