अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIETNAM OPEN: फाइनल में इंडोनेशियाई खिलाड़ी से हारे अजय जयराम

जयराम इस सर्किट में लगातार दूसरी बार उपविजेता बने है। पिछले महीने वह वाइट नाइट्स अंतरराष्ट्रीय चैलेंज के फाइनल में हार गये थे।

Ajay Jayram.jpg

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम 75000 डालर इनामी राशि वाली वियतनाम ओपन टूर सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में इंडोनेशिया के शेसार हिरेन रूस्तावितो से हार गए। तीस साल के जयराम को रूस्तावितो ने 28 मिनट चले मुकाबले में 21-14, 21-10 से हराया। जयराम इस सर्किट में लगातार दूसरी बार उपविजेता बने है। पिछले महीने वह वाइट नाइट्स अंतरराष्ट्रीय चैलेंज के फाइनल में हार गये थे। हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे जयराम ने कल सेमीफाइनल में सातवीं वरीयता प्राप्त जापान के यू इगाराशी को 21-14, 21-19 से मात दी थी।

महिला वर्ग में सिंगापुर की जीता खिताब जिया मिन ने जीता 
सिंगापुर की बैडमिंटन खिलाड़ी येओ जिया मिन ने रविवार को वियतनाम ओपन का खिताब अपने नाम किया। महिला एकल वर्ग के फाइनल में वर्ल्ड नम्बर-92 जिया मिन ने चीन की हान युवे को मात दी। जिया मिन ने वर्ल्ड नम्बर-27 हान को 35 मिनटों तक चले मुकाबले में सीधे सेटों में 21-19, 21-19 से मात दी और स्वर्ण पदक जीता।  जिया मिन पहली बार चीन की खिलाड़ी हान का सामना कर रही थीं और ऐसे में उन्होंने बिना किसी दबाव के अच्छा खेल दिखाकर खिताबी जीत हासिल की। 

महिला युगल में जापानी जोड़ी ने किया खिताब पर कब्जा
इसके अलावा, महिला युगल वर्ग का खिताब जापान की मिसाटो अराटामा और अकाने वतानबे ने अपने नाम किया। मिसाटो और अकाने ने फाइनल मैच में 35 मिनटोंके भीतर अपनी हमवतन जोड़ी नामी मात्सुयामा और चिहारु सीदा को सीधे गेमों में 21-18, 21-19 से हराकर सोना जीता।

ASIAN GAMES 2018: खेल मंत्रालय ने 804 सदस्यीय दल को दी मंजूरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Shuttler Ajay Jayaram faces defeat in Vietnam Open Badminton tournament Final