फोटो गैलरी

Hindi News खेलडकार रैली में भारतीय राइडर संतोष की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, कोमा में रखा गया

डकार रैली में भारतीय राइडर संतोष की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, कोमा में रखा गया

भारत के जाने माने मोटरसाइकल रेसर सीएस संतोष को सऊदी अरब में चल रही डकार रैली के दौरान दुर्घटना का सामना करना पड़ा और उन्हें दवा देकर कोमा की स्थिति में रखा गया है। उन्हें एयर एंबुलेंस में रियाद के...

डकार रैली में भारतीय राइडर संतोष की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, कोमा में रखा गया
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 07 Jan 2021 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के जाने माने मोटरसाइकल रेसर सीएस संतोष को सऊदी अरब में चल रही डकार रैली के दौरान दुर्घटना का सामना करना पड़ा और उन्हें दवा देकर कोमा की स्थिति में रखा गया है। उन्हें एयर एंबुलेंस में रियाद के अस्पताल में ले जाया गया है। दुनिया की सबसे बड़ी रैलियों में से एक में हीरो मोटोस्पार्ट्स टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले 37 साल के संतोष की बाइक बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हुई और उन्हें 24 घंटे निरीक्षण में रखा गया है।

हीरो मोटोस्पोर्ट्स ने ट्वीट में कहा, 'दुर्भाग्यपूर्ण घटना में संतोष को डकार रैली 2021 के चौथे चरण में आज दुर्घटना का सामना करना पड़ा। उन्हें रियाद के अस्पताल में ले जाया गया है। शुरुआती आकलन में उनकी स्थिति स्थिर लग रही है। हमारे साथ मिलकर उनके जल्द उबरने की कामना कीजिए।' संतोष के सिर में चोट लगने की आशंका है। खबरों के अनुसार जब डॉक्टरों की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची तो वह होश में थे जिसके बाद उन्हें रियाद ले जाया गया।

यह दुर्घटना उसी राउंड में हुई जिसमें पिछले साल टीम के राइडर पाउलो गोंजालवेज की डकार 2020 में हिस्सा लेते हुए दुर्घटना में मौत हो गई थी। गोंजालवेज की मौत के बाद टीम रैली से हट गई थी। सातवीं बार डकार रैली में हिस्सा ले रहे संतोष को चौथे राउंड के लगभग 135 किमी के दौरान दुर्घटना का सामना करना पड़ा। संतोष को 2013 में अबुधाबी डेजर्ट चैलेंज में भी दुर्घटना का सामना करना पड़ा था जब उनकी सुजूकी एमएक्स450एक्स में लाग लगने से उनके गले के आसपास का हिस्सा जल गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें