DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चा कहने पर भड़के विकास और नीरज, विजेंदर सिंह को दे डाली चुनौती 

विजेंदर सिंह की टिप्पणी भारतीय बॉक्सर नीरज गोयत को पसंद नहीं आई, जिन्होंने ट्विटर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए हरियाणा के इस अनुभवी मुक्केबाज को चुनौती दे दी।

vijender singh  ani

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह की उन्हें बच्चे कहने वाली टिप्पणी युवा मुक्केबाज नीरज गोयत को पसंद नहीं आई। शनिवार को उन्होंने इस स्टार को नवंबर में एशियाई खेलों के स्वर्ण पदकधारी विकास कृष्ण से लड़ने की चुनौती दे दी है। विजेंदर ने गुरुवार को पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान को हिदायत दी थी कि वह बच्चों से लड़ना बंद करें। 

बता दें कि आमिर ने ओलंपिक कांस्य पदकधारी विजेंदर से लड़ने की इच्छा व्यक्त की थी और दावा किया था कि भारतीय खिलाड़ी उनसे डरता है। आमिर को डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप में नीरज से भिड़ना था लेकिन मुकाबले से एक महीने पहले ही इस भारतीय युवा मुक्केबाज को कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

Hall of Fame Open: लिएंडर पेस अंतिम चार में दूसरे सबसे उम्रदराज

विजेंदर की टिप्पणी नीरज को पसंद नहीं आई, जिन्होंने ट्विटर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए हरियाणा के इस अनुभवी मुक्केबाज को चुनौती दे दी। नीरज ने ट्वीट किया, ''मुझे बच्चा बता रहे हो। मैं एकमात्र भारतीय मुक्केबाज हूं जिसने उसके ही देश में एक विश्व चैम्पियन (चीन के मुक्केबाज) को हराया है। मैं चाहता हूं कि आप इस साल नवंबर में विकास कृष्ण और मुझसे भिड़ो जिसमें आमिर खान अंडरकार्ड मुकाबले में हों। क्या आप तैयार हो?''

इस साल जनवरी में पेशेवर बनने वाले विकास ने भी नीरज की चुनौती को स्वीकार कर लिया। उन्होंने लिखा, ''विजेंदर सिंह, नीरज और आमिर खान एक ही वजन वर्ग के हैं, उन्हें लड़ने दो। जैसा कि नीरज गोयत कह रहा है कि हम एक ही वजन वर्ग के हैं, हमें इस साल नवंबर में उनके कार्ड के अंतर्गत खेलना चाहिए। चलो रिंग में एक-दूसरे का सामना करते हैं।''
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian boxers Neeraj Goyat Vikas Krishan challenge Vijender Singh for kids comment